UP News: यूपी में अपराधी कर रहे थे हुक्का बार पार्टी, जानिए पुलिस पहुंची फिर क्या हुआ?
Advertisement

UP News: यूपी में अपराधी कर रहे थे हुक्का बार पार्टी, जानिए पुलिस पहुंची फिर क्या हुआ?

UP News: बदायूं में अपराधी बेरोकटोक हुक्का बार पार्टी कर रहे थे. पुलिस पहुंची तो अफरा-तफरी मच गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है....

UP News: यूपी में अपराधी कर रहे थे हुक्का बार पार्टी, जानिए पुलिस पहुंची फिर क्या हुआ?

अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में अपराधी बेरोकटोक हुक्का बार पार्टी कर रहे थे. घटना की जानकारी होने पर जैसे ही पुलिस पहुंची तो अफरा-तफरी मच गई. इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रविवार रात शहर के नई सराय मोहल्ले मेंअवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर छापा मारा था. मौके से बार मालिक समेत 6 लुटेरे पकड़े गए थे.

अपराधियों के पास से तमंचे बरामद
आपको बता दें कि इस घटना में पकड़े गए लुटेरों के पास से 3 तमंचे, 2 चाकू, 3 बाइक, 6 मोबाइल और पंद्रह हजार रुपये बरामद हुए. पुलिस ने सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इसी के साथ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बार को सील कर दिया. इस छापेमारी के दौरान वीडियो भी बनाया गया. जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मोहल्ला नई सराय में अवैध रूप से चल रहा था हुक्का बार 
आपको बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई सराय में लंबे समय से अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा था. जहां हर शाम शहर के तमाम युवक-युवती आकर नशीले पदार्थों का सेवन करते थे. कपल्स के अलावा बार में शहर के  लूटपाट करने वाले बदमाश और अपराधी भी हुक्का बार में अपना अड्डा जमाते थे. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली कि हुक्का बार में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले कुछ बदमाश आए हुए हैं. वहां उनकी मौज मस्ती चल रही है. तब इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान तत्काल छापेमारी करने हुक्का बार पहुंच गए.

पुलिस के पहुंचते ही हुक्का बार में हड़कंप मच गया. 
पुलिस ने मौके से नई सराय निवासी हुक्का बार मालिक फैज उर्फ राजा पुत्र असगर अली को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा अलापुर निवासी यश वर्मा, ब्राहमपुर मोहल्ला निवासी लालू यादव उर्फ शुभम, टिकटगंज निवासी वरुण देवल, सालारपुर निवासी अयाज और अलापुर के बिलहरी निवासी अब्दुल कादिर उर्फ जिलानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अपराधी लूटपाट की योजना बना रहे थे
पुलिस की माने तो हुक्का बार में बैठकर अपराधी लूटपाट की योजना बना रहे थे. उनके पास से तमंचे, चाकू और नगदी के अलावा लूट का सामान मिला है. पुलिस ने सभी लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. पुलिस ने हुक्का बार सील कर दिया है. बता दें कि इस रेड के बाद से स्कूल कॉलेज के नौजवानों का हुक्काबार में अय्याशी करने इसी बार का वीडियो वायरल हो रहा है.

पकड़े गए अपराधियों पर दर्ज हैं कई मामले
पुलिस ने बताया कि हुक्का बार में पकड़े गए यश वर्मा के खिलाफ गंभीर धाराओं में 6 मुकदमे दर्ज हैं. वह धोखाधड़ी और पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में नामजद है. इसके अलावा लालू यादव उर्फ शुभम के खिलाफ 10 मामले दर्ज हैं. वरुण देवल पर 4, अयाज पर 5, अब्दुल कादिर पर 4 और फैज उर्फ राजा पर 6 मामले दर्ज हैं.

अपराधियों ने कई घटनाओं को कबूला 
आपको बता दें कि हुक्का बार से पकड़े गए सभी आरोपियों पर पुलिस टीम पर फायरिंग करने का भी आरोप है. खास बात ये है कि ये मिलकर बाइक से शहर में छिनैती और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस के मुताबिक उन्होंने एक कार लूटने की भी कोशिश की थी. वहीं, उन्होंने कुछ ऐसी घटनाओं को भी कबूला है, जो पुलिस के रिकॉर्ड में दर्ज भी नहीं हैं. वहीं, जानकारों की माने तो जिस हुक्का बार पर पुलिस ने छापेमारी की है, उसका उद्घाटन सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने किया था.

WATCH LIVE TV

Trending news