यूपी में आज का मौहाल टाइट, योगी-मोदी-अखिलेश समेत कई दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें बड़ी खबरों पर नजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1104697

यूपी में आज का मौहाल टाइट, योगी-मोदी-अखिलेश समेत कई दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें बड़ी खबरों पर नजर

बुधवार राजधानी लखनऊ समेत 9 जिलों की 59 सीटों पर कल मतदान है.आज यूपी में राजनीति के दिग्गजों की कई  ताबड़तोड़ रैलियों के साथ रोड शो के कार्यक्रम हैं. पीएम मोदी, सीएम योगी,अखिलेश,राजनाथ सिंह,स्मृति ईरानी,अनुप्रिया पटेल, ओवैसी, केशव प्रसाद मौर्या,जेपी नड्डा, केजरीवाल समेत कई नेताओं के चुनावी दौरे हैं.

यूपी में आज का मौहाल टाइट, योगी-मोदी-अखिलेश समेत कई दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें बड़ी खबरों पर नजर

UP Uttarakhand News Today: आज मंगलवार है और तारीख 22 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है..चुनावी रैलियों के साथ इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: योगी-अखिलेश-प्रियंका-माया समेत इन दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें दिन की इन खबरों पर नजर

पीएम मोदी मंगलवार को बहराइच से विरोधियों पर चलाएंगे सियासी बाण
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के बहराइच जिले के पयागपुर विधानसभा के शिवदहा मोड़ पर जनसभा करेंगे.दोपहर 1.30 बजे प्रधानमंत्री के आने का कार्यक्रम है.

पीएम मोदी की यूपी में ताबड़तोड़ रैलियां
23 फरवरी को बाराबंकी और कौशाम्बी में पीएम मोदी की रैली
24 फरवरी को अमेठी और  प्रयागराज में पीएम मोदी की रैली
27 को बलिया में संभावित रैली

चार जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम योगी
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को 4 जिलों के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी अयोध्या, गोण्डा, बहराइच और बाराबंकी में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगेच

संगमनगरी के दौरे पर अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का प्रयागराज,चित्रकूट और कौशांबी दौरा है.प्रयागराज में कार्यकर्ता सम्मेलन है. कार्यक्रम सुबह 11.50 पर अन्ताहिया मजरा गडवा खुर्द, मिर्जापुर मार्ग, करछना में प्रस्तावित है.

अमित शाह करेंगे रोड शो
यूपी में मंगलवार को केंद्रीय मंत्रियों के हाथ में चुनावी प्रचार मोर्चे की कमान है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह का मंगलवार को प्रयागराज दौरा है.अमित शाह प्रयागराज में रोड शो करेंगे.अमित शाह का रोड शो शहर पश्चिमी विधानसभा से शुरू होकर शहर दक्षिणी और उत्तरी विधानसभा में खत्म होगा.तीनों विधानसभाओं में रोड शो के जरिए अमित शाह मतदाताओं को साधेंगे. शहर पश्चिमी से योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और दक्षिणी विधानसभा से मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी प्रत्याशी हैं, जबकि शहर उत्तरी विधानसभा से हर्षवर्धन बाजपेई है बीजेपी के प्रत्याशी है. 
 
बलिया और गोरखपुर में राजनाथ सिंह
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को बलिया और गोरखपुर में विरोधियों के खिलाफ गरजेंगे. वह कई जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी जनसभाएं
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का मंगलवार को महराजगंज, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर दौरा है. स्मृति ईरानी 12:30 बजे राम जानकी मंदिर प्रागंण, सिसंवा, महराजगंज में जनसभा को संबोधित करेंगी. 2:30 बजे पत्थरा बाजार, डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर में जनसभा को संबोधित करेंगी और शाम 4 बजे बैनी माधन इण्टर कॉलेज का मैदान, बखीरा, मेंहदावल, संतकबीरनगर में जनसभा को संबोधित करेंगी.

अमेठी में जनसभा करेंगी अनुप्रिया पटेल 
केंद्रीय मंत्री व अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल अमेठी में जनसभा करेंगी.मंगलवार को अपना दल (एस)  की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल अमेठी के विशेषरगंज में दोपहर 1 बजे जनसभा  को संबोधित करेंगी और भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय सिंह  के लिए समर्थन मांगेगी.

केशव प्रसाद के चुनावी कार्यक्रम
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का मंगलवार को सुल्तानपुर और प्रयागराज दौरा है. वह इन जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे.प्रयागराज में अमित शाह के साथ जनसम्पर्क में शामिल होंगे.

जेपी नड्डा का देवरिया, बलिया और गोरखपुर दौरा
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को देवरिया, बलिया और गोरखपुर दौरा पर रहेंगे. इसके साथ वह बीजेपी की बैठक भी करेंगे.देवरिया, बलिया और गोरखपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

गोरखपुर आएंगे केजरीवाल, करेंगे जनसभाएं
पंजाब में वोटिंग होने के बाद अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल यूपी चुनाव में एक्टिव हो गए हैं.22 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूर्वांचल दौरे पर रहेंगे.केजरीवाल मंगलवार को गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती में जनसभा कर सियासी दमखम दिखाएंगे. यहां विधान सभा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे. सभी जनसभाओं में उनके साथ आप के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह,प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, उत्तर प्रदेश प्रभारी अनूप पांडेय,सहित तमाम लोग मौजूद रहेंगे.

गोंडा दौरे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसौदिया
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया का मंगलवार को गोंडा दौरा है. मेहनौन विधासभा में दोपहर 12:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसौदिया धानेपुर के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. 4 बजे एक निजी होटल में प्रेसवार्ता करेंगे.गोंडा जिले की मेहनौन विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे.मेहनौन विधानसभा के प्रत्याशी राजेश तिवारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे.

कौशांबी दौरे पर ओवैसी
AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का मंगलवार को कौशांबी में चुनावी दौरा है. उनके साथ बाबू सिंह कुशवाहा भी रहेंगे. एआइएमआइएम के प्रत्याशी के लिए ओवैसी वोट मांगेंगे.चायल कस्बे में होनी है एआइएमआइएम की जनसभा.

कौशांबी में संजय निषाद
कौशांबी में आज निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद का जनपद आगमन होगा. संजय सिंह 3 बजे जनपद पहुंचेंगे. मंझनपुर तहसील के महेवाघाट में जनसभा करेंगे.

कुशीनगर में चुनाव प्रचार करेंगे मनोज तिवारी
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का मंगलवार को कुशीनगर दौरा है. मनोज तिवारी कुशीनगर में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे.

लखनऊ में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और सुपरजाएंट्स के प्रमोटर संजीव गोयनका ने की सीएम योगी से मुलाकात, इन मुद्दों पर चर्चा

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

Trending news