यूपी में 11 IPS अफसरों का तबादला : गोलीकांड में नपे एसएसपी मुरादाबाद, जानें किसको कहां मिली तैनाती
Advertisement

यूपी में 11 IPS अफसरों का तबादला : गोलीकांड में नपे एसएसपी मुरादाबाद, जानें किसको कहां मिली तैनाती

उत्‍तराखंड में हुई फायरिंग और महिला की मौत का मामला मुरादाबाद एसएसपी को भारी पड़ गया. शुक्रवार देर रात यूपी के 11 आईपीएस अफसरों को इधर से उधर कर दिया गया. 

यूपी में 11 IPS अफसरों का तबादला :  गोलीकांड में नपे एसएसपी मुरादाबाद, जानें किसको कहां मिली तैनाती

लखनऊ : अपराधी को पकड़ने के विवाद में उत्‍तराखंड में हुई फायरिंग और महिला की मौत का मामला मुरादाबाद एसएसपी को भारी पड़ गया. शुक्रवार देर रात यूपी के 11 एसएसपी के तबादले कर दिए गए. तबादलों में मुरादाबाद, गाजीपुर और उन्नाव के एसएसपी को हटाया गया है. वहीं, बाराबंकी में तैनात आईपीएस अनुराग वत्स को सेंट्रल के लिए कार्य मुक्त कर दिया गया है.

हेमराज मीणा होंगे मुरादाबाद के नए एसएसपी 
शुक्रवार को हुए तबादलों में मुरादाबाद के एसएसपी हेमंत कुटियाल को वेटिंग में रखा गया है. वहीं अब मुरादाबाद के नए एसएसपी हेमराज मीणा को बनाया गया है. इसके साथ ही गाजीपुर के एसपी रोहन बोत्रे और उन्‍नाव के एसपी दिनेश त्रिपाठी को भी वेटिंग यानी प्रतीक्षा में रखा गया है. वहीं, बाराबंकी के एसपी अनुराग वत्स को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के लिए रिलीव किया गया. सिद्धार्थ शंकर मीणा को उन्‍नाव का एसपी बनाया गया. ओमवीर सिंह को गाजीपुर का एसपी और बृजेश कुमार श्रीवास्तव को कौशांबी का एसपी बनाया गया है. वहीं, निखिल पाठक को एसपी इंटेलिजेंस लखनऊ और बृजेश सिंह को एसपी लॉ एंड ऑर्डर पुलिस मुख्यालय भेजा गया है. दिनेश सिंह को बाराबंकी का जिम्‍मा दिया गया. 

पिछले महीने उत्‍तराखंड गई थी मुरादाबाद पुलिस 
बता दें कि पिछले महीने यूपी की मुरादाबाद पुलिस बदमाशों को पकड़ने उत्‍तराखंड के ऊधमसिंह नगर के भरतपुर गांव गई थी. यहां मुरादाबाद पुलिस की गांव वालों से झड़प हो गई थी. इसमें एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस मामले में मुरादाबाद के एसएसपी हेमंत कुटियाल की किरकिरी हुई थी. माना जा रहा है कि इसी मामले को लेकर मुरादाबाद एसएसपी हेमंत कुटियाल को वेटिंग में रखा गया है. 

Trending news