Unnao News: कमरे में अंदर लटकता मिला SHO का शव, थाना प्रभारी की मौत से उन्नाव पुलिस में हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1793012

Unnao News: कमरे में अंदर लटकता मिला SHO का शव, थाना प्रभारी की मौत से उन्नाव पुलिस में हड़कंप

Unnao: यूपी के उन्नाव में सफीपुर कोतवाली प्रभारी (SHO) का शव उनके सरकारी पर फंदे से लटकता मिला. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

UP Police (File Photo)

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सफीपुर कोतवाली में प्रभारी (SHO) पद पर तैनात इंस्पेक्टर का शव उनके कमरे में लटकता मिला. कयास लगाए जा रहे हैं कि एसएचओ ने अपने अपने सरकारी आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हुई है, मगर बताया जा रहा है एसएचओ ने पारिवारिक विवाद में आत्महत्या की है. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक एसएचओ सफीपुर अशोक कुमार का शव उनके सरकारी आवास में फंदे से लटकता मिला. एसएचओ को बुलाने गए सिपाही ने कमरे में लगे पंखे के हुक से शव लटकता देखा तो चीख पुकार मच गई. इसके बाद थाने में मौजूद अन्य पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच गए. घटना की जानकारी तुरंत पुलिस अधीक्षक को दी गई. सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

Hardoi News: सिपाही ने युवक को 4 मिनट में मारे 38 जूते, वीडियो वायरल होने से हरदोई पुलिस में हड़कंप

बताया जा रहा है कि एसएचओ रविवार रात करीब 11 बजे अपनी टोली के साथ आगामी मुहर्रम के त्योहार के चलते क्षेत्र के पीखी गांव से गस्त से वापस लौटे थे. इस बाद एसएचओ ने पुलिसकर्मियों से एक घंटे बाद दोबारा गस्त जाने की बात कह तैयार रहने को कहा था. एक घंटे बाद जब सिपाही उन्हें बुलाने आवास पर पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

सूचना पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा और अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर ने बताया की प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद में आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

WATCH : दो देश, दो पति और चार बच्चे, दिमाग हिला देंगे सीमा हैदर की कहानी के ये राज

 

Trending news