Kanpur: बिना पहचान बताए सिरफिरा आशिक महिला को कर रहा तंग,पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1472925

Kanpur: बिना पहचान बताए सिरफिरा आशिक महिला को कर रहा तंग,पुलिस कर रही तलाश

कानपुर पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है, जो एक महिला को अपनी पहचान छिपा कर परेशान कर रहा है. उसकी हरकतें सिरफिरे आशिक की तरह हैं.

Kanpur: बिना पहचान बताए सिरफिरा आशिक महिला को कर रहा तंग,पुलिस कर रही तलाश

श्याम तिवारी/कानपुर:  डर फिल्म में जिस तरह आशिक अपनी प्रेमिका को पहचान छिपाकर परेशान करता है, कुछ ऐसा ही मामला कानपुर में सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने महिला का जीना मुश्किल कर दिया है. डर फिल्म की तरह अपनी पहचान छुपाकर वह महिला को परेशान कर रहा है. महिला ने उससे मिलने से इनकार किया तो उसने फोन कर महिला के घर में एंबुलेंस भेज दी. इतना ही नहीं सिरफिरे शख्स ने महिला के घर में पुलिस भी भेजी. अब अनजान आशिक से परेशान महिला ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई है.

ये घटना कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि सिरफिरा महिला को फोन कर शादी का प्रस्ताव देता है. महिला द्वारा इंकार किए जाने पर तरह-तरह की धमकियां देता है. पिछले 2 महीने से वह महिला और उसके परिवार वालों को फोन कर रहा है. महिला के मुताबिक सिरफिरे आशिक ने अब तक उसे अपनी पहचान नहीं बताई है. दो दिन पहले उसने महिला के घर काशीराम हॉस्पिटल से एंबुलेंस भिजवा दी. एंबुलेंस को यह कह कर भेजा गया कि महिला की डिलीवरी होनी है. जिस पर एंबुलेंस महिला के घर पहुंची तो पता चला है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. महिला और उसके परिजनों ने इस घटना को नजरअंदाज किया. वहीं दोपहर में उसके घर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को यह सूचना दी गई कि महिला ने सुसाइड कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: दस महीने से लापता भिखारी लाल, परिजन डीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठे

मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि मामला झूठा है तो पुलिस वापस लौट गई. पीड़िता ने ससुरालवालों के साथ मिलकर सिरफिरे आशिक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाकर उसने न्याय की गुहार लगाई है. महिला ने पुलिस को बताया है कि 2 महीने पहले एक अनजान शख्स का फोन आया था. जिसमें उसने प्यार का इजहार किया था. उस वक्त महिला ने उसे डांट कर फोन रख दिया. जिसके बाद सिरफिरा रोजाना फोन करने लगा. महिला की शिकायत पर पुलिस अब मामले को लेकर गंभीर हो गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है. जल्द ही सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

क्या हैं हार्ट अटैक और हार्ट ब्लॉकेज के लक्षण, जानें हार्ट अटैक से कैसे करें बचाव ?

Trending news