Umesh Pal murder update : उमेश पाल ने अतीक अहमद से लिए थे 5 करोड़, प्रयागराज हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा
Advertisement

Umesh Pal murder update : उमेश पाल ने अतीक अहमद से लिए थे 5 करोड़, प्रयागराज हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा

Umesh Pal hatyakand : उमेश पाल हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है. पुलिस को मिले ताजा सुराग में पता चला है कि हत्या की इस वारदात के पीछे जमीन से जुड़े सौदे और प्रयागराज में बादशाहत कायम करने की कोशिश थी.

Umesh Pal murder update : उमेश पाल ने अतीक अहमद से लिए थे 5 करोड़, प्रयागराज हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा

लखनऊ : राजू पाल हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की हत्या की जांच में पुलिस को कई चौकाने वाली जानकारी मिली है. पुलिस को कुछ ऐसे इनपुट हाथ लगे हैं जिससे पता चल रहा है कि उमेश पाल प्रयागराज में माफिया अतीक के वर्चस्व को चुनौती देने लगा था. वह अतीक गैंग से जुड़े लोगों की कई विवादित जमीन के सौदे भी कर रहा था. यही नहीं उमेश पाल ने दबाव बनाकर अतीक से पांच करोड़ रुपये लिए थे और बाद में उसे धोखा देने लगा था. ऐसे में अपने वर्चस्व को बरकरार रखने के लिए अतीक ने उमेश को ठिकाने लगाने की साजिश रची.

वर्चस्व की जंग
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अतीक के गुजरात के साबरमती जेल जाने के बाद उमेश ने कई बेशकीमती जमीनों के सौदे किए. पुलिस-प्रशासन में अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कब्जा कर लिया. जब अतीक को ये सब पता चला तो उसे उमेश से खतरा महसूस होने लगे, तो उसने उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal murder update : उमेश पाल हत्याकांड का मुस्लिम हॉस्टल कनेक्शन तलाश रही पुलिस, बुलडोजर के राडार पर सात घर
क्या बंगाल में छिपे हैं शूटर
शूटर असद और गुड्डू मुस्लिम के पश्चिम बंगाल में छिपे होने की संभावना के बाद छापेमारी की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर पश्चिम बंगाल में छिपे हैं. दोनों शूटर को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम रवाना हो चुकी हैं. हालांकि जिस तेजी से शूटर लोकेशन बदल रहे हैं, उससे वह कब तक गिरफ्तार हो पाएंगे कहना मुश्किल है.
मिट्टी में मिलने का खौफ
बताया जा रहा है कि एसटीएफ को अतीक के करीबियों से कई अहम जानकारी मिली है. साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद को अब गलती का एहसास हो रहा है. वारदात के बाद अतीक ने अपने बेहद करीब लोगों से गलती होने की बात कही. दरअसल माफिया अतीक अहमद को अब योगी की पुलिस द्वारा लिए जा रहे सख्त एक्शन का डर है. एक तरफ माफिया और उनसे जुड़े लोगों को मिट्टी में मिलाया जा रहा है वहीं उनके घरों पर  बुलडोजर भी चल रहा है.

WATCH: प्रयागराज केस में उस्मान के एनकाउंटर को पत्नी ने बताया झूठा, बताई मुठभेड़ वाली रात की पूरी कहानी

Trending news