अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच तेज, उमेश पाल मर्डर केस में FSL की टीम ने किया एनकाउंटर की जगह सीन रिक्रिएशन
Advertisement

अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच तेज, उमेश पाल मर्डर केस में FSL की टीम ने किया एनकाउंटर की जगह सीन रिक्रिएशन

Atiq Murder Case: माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड में जांच तेज हो गई है...महाराष्ट्र में अतीक के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे तो अब अब्दुल अकेला ने एक गाना गाया है जिसमें माफिया को शहीद बताया गया है...इस गाने के जरिए पुलिस व्यवस्था पर तंज कसा गया है...

अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच तेज, उमेश पाल मर्डर केस में FSL की टीम ने किया एनकाउंटर की जगह सीन रिक्रिएशन

मो.गुफरान/प्रयागराज: सोशल मीडिया पर अतीक अहमद  और उसके भाई अशरफ के हत्याकांड का एक गाना वायरल हो रहा है. अब्दुल अकेला द्वारा गाया गया सांग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब्दुल अकेला ने अपने गाने में अतीक अहमद और अशरफ को शहीद बताया है.गाने के शुरुआती बोल हैं..अंधेर नगरी चौपट राजा टके सी... इस गाने में पुलिस कस्टडी में गोली मारने पर तंज कसा गया है. गौरतलब हो कि 15 अप्रैल को अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या हुई थी.

महाराष्ट्र में लगे थे अतीक-अशरफ के समर्थन में पोस्टर
बता दें कि इससे पहले यूपी के प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के समर्थन में महाराष्ट्र के बीड जिले के माजलगांव शहर के भर चौक पर एक बैनर लगाया गया था. उस बैनर में अतीक  शहीद बताया गया था. इस पोस्टर को देखने के बाद लोग भड़क गए थे. बाद में पुलिस से शिकायत होने के बाद उस बैनर को हटाया गया था. इस मामले में शहर में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की ओर से आंदोलन छेड़ने के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया था.

एनकाउंटर की जगह पर सीन रिक्रीएशन 
प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड मामले में एफएसएल की टीम ने एनकाउंटर की जगह पर सीन रिक्रिएशन किया. नेहरू पार्क और कौंधियारा में एफएसएल की टीम ने सीन रिक्रिएशन किया. नेहरू पार्क में 28 फरवरी को अतीक के बेटे असद के ड्राइवर अरबाज का  एनकाउंटर हुआ था. कौंधियारा में 6 मार्च को शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान का एनकाउंटर हुआ था. 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में दोनों आरोपी शामिल थे. एफएसएल की टीम ने एनकाउंटर वाली जगह से जरूरी टेक्निकल साक्ष्य एकत्र किए.

मारपीट और जमीन कब्जाने का आरोप
माफिया अतीक के करीबियों पर मारपीट और जमीन कब्जाने का आरोप है. धूमनगंज थाने में अतीक के गुर्गों पर मुकदमा दर्ज हुआ है. अतीक के करीबी खालिद जफर के गुर्गों पर मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

अतीक और अशरफ हत्याकांड की जांच तेज
माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड की जांच तेज़ हो गई है. जांच के लिए गठित न्यायिक आयोग ने सर्किट हाउस में डेरा डाल दिया है. अतीक और अशरफ की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के बयान हो रहे हैं. शनिवार को आयोग की टीम ने घटनास्थल और थाने का मुआयना किया था. काल्विन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स से कल आयोग की टीम ने जानकारी ली थी।

अतीक-अशरफ की हुई थी हत्या
बता दें कि प्रयागराज में  अतीक और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात करीब साढ़ दस बजे  तीन बदमाशों ने मीडिया से बात करते समय दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया था.

Watch:- जंतर-मंतर पर पहुंची शहीद भगत सिंह की भांजी, सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

Trending news