Raebareli: नए साल पर प्रेमिका का गला रेतने वाले हत्यारे दबोचे गए, कुएं में फेंक दी थी लाश
Advertisement

Raebareli: नए साल पर प्रेमिका का गला रेतने वाले हत्यारे दबोचे गए, कुएं में फेंक दी थी लाश

दोनों बदमाश युवती की हत्या के मामले में आरोपी थे. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. बताते हैं क्या है पूरा मामला...

Raebareli: नए साल पर प्रेमिका का गला रेतने वाले हत्यारे दबोचे गए, कुएं में फेंक दी थी लाश

सईद हुसैन अख्तर/रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों के पकड़ा है. दोनों का नाम मोहर्रम अली और सिराज है. दोनों पर प्रेमिका को नए साल के दिन गला रेत कर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

नए साल के पहले दिन की थी हत्या

जानकारी के मुताबक पुलिस मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाश बीती एक जनवरी को हुई युवती की हत्या के मामले में आरोपी थे. आरोप है कि दोनों घायल मोहर्रम अली और सिराज ने एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी थी और उसका शव कुएं में फेंक दिया था. हत्या के बाद से दोनों फरार चल रहे थे. पुलिस तभी से इनकी तलाश कर रही थी. आपको बता दें कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस बहुत दिनों से इस मामले के खुलासे की कोशिश में थी लेकिन यह दोनों फरार चल रहे थे.

पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस को देर रात मुखबिर से दोनों के इलाके में मौजूद होने की सूचना मिली. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बदमाशों की घेराबंदी की और दोनों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन दोनों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया और भागन की कोशिश की. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी हैं. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने देर रात दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

जिला अस्पताल से मिली जानकारी

जिला अस्पताल के इएमओ डॉ अतुल पांडेय ने बताया कि दोनों बदमाशों सिराज और मोहर्रम अली के पैर में गोली लगी है जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के ठीक होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news