Holi Bumper Sale Offer : एक मोबाइल खरीदने पर 2 बीयर फ्री, होली धमाका ऑफर देने वाला दुकानदार गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1599422

Holi Bumper Sale Offer : एक मोबाइल खरीदने पर 2 बीयर फ्री, होली धमाका ऑफर देने वाला दुकानदार गिरफ्तार

Holi Bumper Sale Offer : होली पर भारीभरकम सेल के चक्कर में दुकानदार में एक मोबाइल खरीदने पर 2 बीयर फ्री देने का ऑफर रखा था. होली धमाका ऑफर देने वाला वो दुकानदार गिरफ्तार कर लिया गया.

Holi Bumper Sale Offer

Free Beer Offer for Mobile Shopping : भदोही : यूपी के भदोही जिले में एक दुकानदार को होली धमाका ऑफर भारी पड़ गया. उसने होली पर बंपर सेल के लिए एक एंड्रायड मोबाइल खरीदने पर दो बीयर की केन देने का ऑफर दिया था. इसके बाद दुकान में लाइन लग गई.लेकिन इसकी भनक पुलिस को भी लग गई औऱ वो उसे उठा ले गई. 
भदोही पुलिस का कहना है कि कोतवाली क्षेत्र के चौरी रोड में भीड़भाड़ बाजार में एक मोबाइल शॉप पर भीड़ उमड़ी थी. इसको लेकर शहर में जगह-जगह पर्चे भी बांटे गए थे, जिसमें

एक मोबाइल खरीद पर दो बीयर की बोतल मुफ्त में देने का ऐलान किया गया था. यह कार्य सार्वजनिक कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बना. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार को जेल भेज दिया. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय सेठ का कहना है कि चौरी रोड के रेवड़ा परसपुर में RK मोबाइल सेंटर के मालिक राजेश मौर्य ने ये स्कीम निकाली थी. इसके लिए पोस्टर पर्चे और स्पीकर के जरिये एनाउंस भी कराया गया था.

इसमें दो हजार रुपये से ज्यादा के मोबाइल खरीदने पर बीयर की दो केन मुफ्त देने की योजना था.3 से 7 मार्च तक की इस स्कीम का फायदा लेने के लिए दुकान में लूट मच गई. मोबाइल सेंटर पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ने के बाद कुछ लोगों ने इसकी शिकायत भी की. इसमें राजेश मौर्य पर दुकान में एक मोबाइल खरीदने के साथ बीयर की दो केन देने का अनैतिक काम की जानकारी दी गई.

 

WATCH: गाजर के साथ गंदा काम कर रहे थे सब्जी वाले, किसी ने वीडियो कर दिया वायरल

Trending news