Kaushambi : पिता बेटी और दामाद को उतारा मौत के घाट, बुलडोजर एक्शन की मांग पर अड़े ग्रामीण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1872709

Kaushambi : पिता बेटी और दामाद को उतारा मौत के घाट, बुलडोजर एक्शन की मांग पर अड़े ग्रामीण

Kaushambi News : जमीन विवाद में लोग किस कदर हैवान बन जाते हैं कि दूसरों का कत्ल भी करने से बाज नहीं आते. कौशांबी में ऐसा ही रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है.

Kaushambi : पिता बेटी और दामाद को उतारा मौत के घाट, बुलडोजर एक्शन की मांग पर अड़े ग्रामीण

कौशांबी : यूपी के कौशांबी में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों को आग के हवाले कर दिया. ट्रिपल मर्डर के बाद आगजनी की जानकारी मिलते ही एसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और लोगो को समझना शुरू किया, लेकिन ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे है.

वारदात संदीपनघाट थाना क्षेत्र के मोइनुद्दीनपुर गौस गांव की है. जहाँ गांव के रहने वाले होरीलाल का गांव के ही सुभाष से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार की सुबह होरीलाल उसकी बेटी ब्रिजकली और दामाद शिवसरन की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. सुबह जब तीन लोगों की हत्या की जानकारी मिली तो गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों के घरों को आग के हवाले कर दिया. 

ट्रिपल मर्डर की घटना की जानकारी मिलते ही एसपी बृजेश श्रीवास्तव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. वारदात की जानकारी ली गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने शव को उठाने नहीं दिया. मौके पर पुलिस फोर्स शांति व्यवस्था कायम करने में जुटी हुई है. ग्रामीणों की मांग है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वह शव को यहां से ले जाने नहीं देंगे. 
 यह भी पढ़ें : Uttarakhand Cabinet Decision : औली को स्विट्जरलैंड जैसा खूबसूरत बनाएगी धामी सरकार, उच्च शिक्षा योजना से युवाओं को सौगात

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक फोर्स मौके पर पहुंचकर हालात को नियंत्रित किया गया है  जल्द ही वारदात का वाजिब कारण पता लग जाएगा. फिलहाल जमीन विवाद का मामला पता चल रहा है. एडीजी प्रयागराज परिक्षेत्र भानु भास्कर, आईजी चंद्रप्रकाश, कमिश्नर विजय विश्वास पंत, एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने पहुंचकर मौका ए वारदात का जायजा लिया और मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए.

WATCH: ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, कई लोग गंभीर रूप से घायल

Trending news