Bahraich News: देखता ही रह गया परिवार, खेत से मासूम को उठा ले गया बाघ, क्या मिल पाई बच्ची?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1600420

Bahraich News: देखता ही रह गया परिवार, खेत से मासूम को उठा ले गया बाघ, क्या मिल पाई बच्ची?

UP News: बहराइच में परिजनों संग खेत में गई मासूम को बाघ जबड़े में दबोच कर फरार हो गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Bahraich News: देखता ही रह गया परिवार, खेत से मासूम को उठा ले गया बाघ, क्या मिल पाई बच्ची?

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में तब हड़कंप मच गया जब, परिजनों के साथ खेत गई मासूम बच्ची को बाघ उठा ले गया. जानकारी के मुताबिक बाघ बच्ची को जबड़े में दबोच कर फरार हो गया. वहीं, कड़ी मसक्कत के बाद बाघ उसे छोड़कर जंगल में भाग गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बहराइच के थाना खैरीघाट का मामला
आपको बता दें कि बहराइच के थाना खैरीघाट में अरनवा गांव निवासी 6 साल की नीरू यादव पुत्री सोहनलाल अपने माता पिता के साथ खेत में लाही काटने के लिए गई थी. इसी दौरान गन्ने के खेत में छुपा बैठा बाघ अचानक बच्ची को अपने जबड़े में दबोच कर फरार हो गया. इस दौरान बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी. 

बच्ची की चीख सुन परिजन और खेत में काम कर रहे लोगों ने किया पीछा 
बच्ची की चीख पुकार सुनकर परिजन और आस-पास के खेत में काम कर रहे लोगों ने बाघ का पीछा किया. इस दौरान काफी शोर शराबा मचाया गया. काफी देर तक बाघ को गन्ने के खेत में घेरे रखा गया. तब जाकर बाघ ने अपने जबड़े में दबोची हुई बालिका को वहां छोड़ा और जंगल की तरफ भाग गया.

बच्ची की हालत काफी नाजुक, लखनऊ रेफर
आपको बता दें कि आनन-फानन में घटना के बाद खेत में पड़ी घायल बच्ची को परिजनों ने नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर मौजूद डाक्टरों ने बच्ची को प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. 

इसके बाद जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बच्ची की हालत काफी नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल से लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

Trending news