Bahraich: बहराइच में बाइक से बकरा ले उड़े चोर, बकरीद के पहले बवाल मचा रहे बकरा चोरों का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1744588

Bahraich: बहराइच में बाइक से बकरा ले उड़े चोर, बकरीद के पहले बवाल मचा रहे बकरा चोरों का वीडियो वायरल

Bahraich News: यूपी के बहराइच में बकरीद (Bakrid) आने से पहले बकरा चोरों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है. यहां एक शख्स का आरोप है कि उसका 25 हजार का बकरा चोरों ने उठा लिया. अब पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है. 

Bahraich Goat Thieves CCTV Photo

राजीव शर्मा/बहराइच: पूरे देश में आने वाली 28 जून को बकरीद (Bakrid) का त्योहार मुस्लिम समुदाय के लोगों में बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है. बता दें कि मुस्लिम समाज में कुर्बानी के त्योहार बकरीद को लेकर विशेष महत्व है. उत्तर प्रदेश के बहराइच में बकरीद के त्योहार के मद्देनजर बकरों के दाम में भारी उछाल के चलते अब चोरों की निगाह बकरों के ऊपर गड़ गयी है, जिसके चलते अब चोर बकरा चोरी की खुलेआम घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पीड़ित ने पुलिस ने चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है.

कैसरंगज थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह मामला कैसरंगज थाना क्षेत्र का है. यहां के एक इलाके में बाइक से पहुंचे चोरों ने एक घर के सामने टहल रहे बकरे को सरेराह चुरा लिया. इस घटना की लाइव तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है. फिलहाल, यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.  

Moradabad: शादी से कुछ दिन पहले घर पर आ धमकी प्रेमिका, मुरादाबाद में लड़के की बढ़ गई धड़कन, जानें पूरा मामला

पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

दरअसल, कंदैला गांव निवासी मोहम्मद आबिद के घर के सामने उनका बकरा टहल रहा था. बताया जा रहा है इसी दौरान बाइक से पहुंचे चोरों ने पलक झपकते ही खुलेआम बकरे को उठाकर बाइक पर लादा और मौके से फरार हो गए. बकरा चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैमरे में कैद हो गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित मोहम्मद आबिद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि बकरा चोरी होने से उनका लगभग 25 हजार रुपये का नुकसान हुआ है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान करने की बात कह रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news