मां की मौत पर गिद्धों की तरह जायदाद को लेकर लड़ते रहे बेटे-बेटियां, 24 घंटे नहीं हुआ अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244461

मां की मौत पर गिद्धों की तरह जायदाद को लेकर लड़ते रहे बेटे-बेटियां, 24 घंटे नहीं हुआ अंतिम संस्कार

Mothers Day Story: मथुरा में मदर्स डे पर बेहद शर्मनाक कहानी सामने आई है, जहां मां की मौत के बाद उसके बच्चे संपत्ति को लेकर सबके सामने लड़ते रहे. 24 घंटे तक मां की चिता को मुखाग्नि नहीं दी जा सकी. 

Mothers day Story

Mothers Day Story: एक ओर देश भर में मदर्स डे को लेकर सभी मां को याद कर रहे हैं, उन्हें विश कर रहे हैं तो दूसरी ओर मथुरा से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां की मौत के बाद उसकी लाश का 24 घंटे तक अंतिम संस्कार तक नहीं हो सका, क्योंकि गिद्धों की तरह उसकी जायदाद पर आंख गड़ाए बैठे बेटे-बेटी लड़ते रहे और उसका 24 घंटे तक अंतिम संस्कार भी नहीं हो पाया. मामला मथुरा के द्वारिकापुरी इलाके का है, बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले महिला के पति की भी मौत हुई थी, तब भी घरवाले ऐसे ही संपत्ति को लेकर खूब लड़े थे. 

लड़ाई इतनी ज्यादा हुई कि पुलिस बुलानी पड़ी, लेकिन वो भी ये तमाशा देखकर हैरान रह गई. बहनों ने तो भाइयों पर मां की हत्या करने का आरोप भी लगा दिया. जानकारी के अनुसार, द्वारकापुरी की ब्रह्मा कुमारी 85 साल की थीं और उनकी अस्पताल में मौत हो गई. उनका बेटा योगेश चौधरी, बहन आशा, आभा और अरुणा में इसके बाद विवाद शुरू हो गया. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर मां को मार डालने का आरोप लगाने लगे. योगेश ने मां के अंतिम संस्कार करने की बात कही, लेकिन संपत्ति को लेकर विवाद बढ़ गया. बहनों का कहना था कि जिंदा रहने तक उसके भाई ने कभी मां का ख्याल नहीं रखा और अब अंतिम संस्कार कर दुनिया को दिखलाना चाहता है औऱ संपत्ति पर उसकी पूरी नजर है.

Trending news