Hapur News: हापुड़ में जिंदा मुर्गे ही चुरा ले गए चोर, पुलिस भी हैरान
Advertisement

Hapur News: हापुड़ में जिंदा मुर्गे ही चुरा ले गए चोर, पुलिस भी हैरान

Hapur News: यूपी के हापुड़ जिले में एक अजीबो गरीब चोरी का मामला सामने आया है. यहां चोरों ने ना तो पैसे चुराए हैं और नाहीं कोई हीरे जवाहरात . बल्कि चोरों ने पार किए हैं मुर्गे.

Hapur News: हापुड़ में जिंदा मुर्गे ही चुरा ले गए चोर, पुलिस भी हैरान

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां चोरों ने बुधवार रात में एक मीट शॉप में घुसकर 40 जिंदा मुर्गे पार कर लिए. हालांकि पुलिस फरियादी की शिकायत पर कार्रवाई करने से इंकार कर रही है.

यह है पूरा मामला 
दरअसल बीते बुधवार की रात हापुड़ जिले के कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत में स्थित मीट शॉप पर चोरों ने धावा बोल दिया. यहां पर चोरों ने बंद दुकान में पीछे से कूमल लगाया और रात्री में ही सारे मुर्गे पार कर लिए. दुकानदार मोहसिन ने बताया कि सुबह चार बजे उसे फोन पर पता चल की उसकी दुकान में चोरी हुई है. जब मोहसिन दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा की उसके 40 मुर्गे ,गल्ला और इनवर्टर बैट्री चोरी हो चुके हैं. इसको देख वह भी हैरान रह गया. दुकानदार जब इसकी शिकायत पुलिस से करने पहुंचा तो पुलिस ने भी इस मामले में कुछ भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया. 

टमाटर के बाद मुर्गे चोरी 
बीते दिनों टमाटर के दाम बढ़ जाने के कारण चोरों ने टमाटर चोरी किए थे. इसी बीच कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां इस बार टमाटर तो नहीं बल्कि 40 मुर्गे चोरों ने पार किए हैं. इस खबर को सुनकर खुद दुकानदार से लेकर पुलिस भी हैरान है. शिकायत करने पर भी पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कार्रवाई करने से भी इंकार कर दिया है.

फोन से मिली चोरी की जानकारी 
जानकारी के अनुसार मोहम्मद मोहसिन की कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत मीनाक्षी रोड पर दुकान है. मोहसिन ने बताया कि वह बुधवार रात्रि दुकान बंद कर अपने घर चल गया. तभी सुबह करीब चार बजे उसे फोन पर पता चला कि उसकी दुकान में चोरी हो गई है. आनन-फानन में वह दुकान पर पहुंचा और जब दुकान खोल कर देखी, तो उसमें रखा सभी सामान गायब था. मोहसिन ने बताया कि चोरों ने पीछे के रास्ते से दुकान में कूमल लगाया और दुकान में रखे करीब 30 से 40 जिंदा मुर्गे, गल्ला और इनवर्टर बैट्री चोरी कर ले गये.

पुलिस ने कार्रवाई करने से किया इंकार 
इस मामले की शिकायत लेके दुकानदार जब पुलिस स्टेशन पहुंचा. तो पुलिस ने भी इस मामले पर कार्रवाई करने से साफ मना कर दिया. पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि इसकी जानकारी जब उसने कोतवाली पुलिस को दी तो पुलिस ने ऐसी चोरी पर कार्रवाई करने से ही इंकार कर दिया. 

Badaun Accident: नींद में सो रहा था परिवार, ऊपर गिर गया हाईटेंशन तार, देखिए फिर क्या हुआ

Trending news