Kanpur News: दहेजलोभियों के मुंह पर करारा तमाचा, बेटी को ससुराल से बैंड बाजे के साथ विदा करके लाए घरवाले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227531

Kanpur News: दहेजलोभियों के मुंह पर करारा तमाचा, बेटी को ससुराल से बैंड बाजे के साथ विदा करके लाए घरवाले

Kanpur Father Daughter News: कानपुर के एक पिता ने पूरे समाज के सामने मिशाल पेश की है. बेटी को ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. पिता बैंड-बाजा के साथ वापस घर ले आए. पूरी घटना के बारे में जानने के लिए आगे पढ़ें....

 

Kanpur News

Kanpur: कानपुर के एक पिता ने पूरे देश की नहीं दुनिया के सामने मिशाल पेश की है. एक पिता की इस मिसाल से हर भारतीय को गर्व हो रहा है. ससुराल में प्रताड़ित बेटी को जब पिता बैंड-बाजे के साथ वापिस घर लेकर आए तो पूरा गांव देखता रह गया. जहां हमारी रूढ़ीवादी सोच से बेटियो को ससुराल में कितनी ही परेशानी क्यो न हो लेकिन माता-पिता अकसर बेटी को ही सबर और बर्दाश्त करने के लिए कहते वहीं इस पिता ने जब ससुराल में बेटी के साथ हो रहे अन्नाय को देखा तो वह बड़ी धूमधाम के साथ बेटी को वापिस मायके लेकर आए. 

बेटियां बहुत अनमोल 
यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद का है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स 29 अप्रैल 2024 को एक वीडियो पोस्ट किया गया. इस पोस्ट पर लिखा है कि- कानपुर में पिता अपनी बेटी को ढोल नगाड़े के साथ ससुराल से वापस मायके लेकर आया. जिस तरह बेटी की विदाई की थी उसी शान से उसे वापस अपने घर ले गया. युवती जो चुनरी पहन कर ससुराल गई थी उसे ससुराल के गेट पर बांध दिया. दहेज को लेकर युवती को प्रताड़ित कर रहे थे ससुराली.  एक वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि बड़े अरमानों और धूमधाम के साथ लोग अपनी बेटियों की शादी करते हैं, लेकिन यदि जीवनसाथी और परिवार गलत निकलता है या गलत काम करता है तो आपको अपनी बेटी को आदर और सम्मान के साथ अपने घर वापस लाना चाहिए क्योंकि बेटियां बहुत अनमोल होती हैं.”

Trending news