the family man 3: ओटीटी पर 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार
Advertisement

the family man 3: ओटीटी पर 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

The Family Man: द फैमिली  मैन का जादू ओटीटी व्यूअर्स के सिर चढ़कर बोला था. साल 2021 में इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है. वहीं अब दर्शक इसके तीसरे सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

the family man 3: ओटीटी पर 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

The Family Man: अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मनोज बाजपेयी की फिल्मों और वेब सीरीज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इन्हीं में से एक है, 'द फैमिली मैन'. जिसका पहला सीजन सितंबर 2019 में रिलीज हुआ था, ओटीटी व्यूअर्स पर इसका जादू सिर चढ़कर बोला था, जिसके बाद साल 2021 में इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है. 

पहले और दूसरे सीजन ने ओटीटी पर मचााय धमाल (The Family Man Seaon 1 and 2 Story)
द फैमिली मैन वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है. जो एक रॉ एजेंट है. वह अपनी ड्यूटी को बेहतर ढंग से निभाने के साथ ही एक अच्छा पिता और पति होने के दोहरे जीवन के बीच संघर्ष करता दिखाई देता है. दूसरे सीजन में साउथ एक्ट्रेस सामंथा की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. दूसरे सीजन में हिंट दिया गया था कि श्रीकांत यानी मनोज बाजपेयी कोविड जैसी महामारी से निपटते नजर आ सकते हैं, जिसके बाद तीसरे सीजन का इंतजार बढ़ गया है. 

किस ओटीटी आएगा द फैमिली मैन का तीसरा सीजन ?
ओटीटी पर धमाल मचाने वाली वेब सीरीज द फैमिली मैन का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है. इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है. ओटीटी व्यूअर्स तीसरा सीजन भी अमेजन प्राइम वीडियो पर ही देख पाएंगे. 

द फैमिली मैन की कास्ट (The Family Man Full Cast)
एक्शन ड्रामा वेबसीरीज द फैमिली मैन के डायरेक्टर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके हैं. वेबसीरीज में मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है. वहीं, प्रियामणि ने सुच्ची का किरदार निभाया है.  उनकी बेटी का रोल एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर और बेटे अथर्व की भूमिका वेदांत सिन्हा ने निभाई है. श्रीकांत के दोस्त शारिब हाशमी बने हैं. 

Trending news