Hardoi: यातायात बूथ में आखिर क्यों सिपाही ने लगाई फांसी, सवाल का जवाब ढूंढ रही पुलिस
Advertisement

Hardoi: यातायात बूथ में आखिर क्यों सिपाही ने लगाई फांसी, सवाल का जवाब ढूंढ रही पुलिस

Hardoi News: हरदोई में यातायात बूथ में फांसी पर सिपाही का शव लटका मिला. सोल्जर बोर्ड चौराहे के पुलिस बूथ में शव फांसी पर लटका मिला. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Hardoi: यातायात बूथ में आखिर क्यों सिपाही ने लगाई फांसी, सवाल का जवाब ढूंढ रही पुलिस

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां यातायात बूथ में फांसी पर एक सिपाही का शव लटका मिला. जानकारी के मुताबिक सोल्जर बोर्ड चौराहे के पुलिस बूथ के अंदर सिपाही का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. दरअसल, मरने वाला पुलिसकर्मी अशोक कुमार यादव देवरिया जिले का रहने वाला है. बता दें कि अशोक कुमार हरदोई यातायात पुलिस में तैनात था. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

हरदोई कोतवाली के सोल्जर बोर्ड चौराहे का मामला
आपको बता दें कि हरदोई शहर कोतवाली इलाके के सोल्जर बोर्ड चौराहे का ये मामला है. यहां बने यातायात पुलिस बूथ के अंदर एक सिपाही का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. इस सिपाही की तैनाती हरदोई ट्रैफिक पुलिस में थी. सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. 

मामले में एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी ने जानकारी दी. उन्हेंने कहा कि अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक जैसे ही मामले का पता चला, वैसे ही एसपी, एएसपी, सीओ ट्रैफिक मौके पर पहुंचे. फिलहाल, मामले की जांच पड़ताल जारी है.

शहर कोतवाली के सोल्जर बोर्ड चौराहे पर लोहे की दुकान बनाकर पुलिस का यातायात बूथ संचालित किया जा रहा है. आज जब बूथ खोला गया, तो हड़कंप मच गया. इस बूथ के अंदर यातायात में तैनात सिपाही अशोक कुमार यादव का शव फासी के फंदे पर लटकता मिला. दरअसल, देवरिया का मूल निवासी अशोक कुमार यादव हरदोई में तैनात था. उसका शव फांसी पर लटका देख हड़कम्प मच गया.

मामले की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र,सीओ सिटी/यातायात विनोद द्विवेदी शहर कोतवाल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

इस मामले में एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी. घटना की जानकारी परिजनों को भी दे दी गई है.

Trending news