Aligarh: कोर्ट ने दिया ऐसा कौन सा आदेश, युवक ने न्यायालय की छत से लगाई छलांग
Advertisement

Aligarh: कोर्ट ने दिया ऐसा कौन सा आदेश, युवक ने न्यायालय की छत से लगाई छलांग

UP News: कोर्ट में वारंट रिकॉल कराने गए युवक ने न्यायालय की छत से छलांग लगा दी. उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Aligarh: कोर्ट ने दिया ऐसा कौन सा आदेश, युवक ने न्यायालय की छत से लगाई छलांग

अलीगढ़: यूपी ( Uttar Pradesh ) के अलीगढ़ (Aligarh) के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत जिला न्यायालय ( District Court ) में उस समय हड़कंप मच गया, जब वारंट रिकॉल कराने गए एक व्यक्ति को कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दिया. कोर्ट के आदेश के बाद युवक ने न्यायालय की छत से छलांग लगा दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

आनन-फानन में उक्त युवक को ले जाया गया अस्पताल
आपको बता दें कि इस घटना को देख न्यायालय में हड़कंप मच गया. वहीं, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों (Uttar Pradesh Police) ने आनन-फानन में उक्त युवक को उठा लिया. इसके बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

जानकारी देते हुए घायल वारंटी युवक दानिश उर्फ दद्दा पुत्र सगीर अहमद ने बताया कि 12 साल पहले एक मुकदमे में उसके वारंट जारी हो गए थे. आरोपी का कहना है कि उस मुकदमे में उसे गलत फंसाया गया था. उन्होंने बताया कि आज वह अपने वारंट रिकॉल कराने के लिए गया था. इसी दौरान कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दे दिया.

मामले में दानिश ने दी जानकारी 
इस मामले में दानिश ने जानकारी दी. उसने बताया कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट ( Wife Pregnant ) है. इसके चलते वह जेल जाने से काफी डर गया था. इसीलिए उसने जिला न्यायालय की छत से छलांग लगा दी. फिलहाल, पुलिस अभिरक्षा में घायल का उपचार अलीगढ़ जिला अस्पताल ( Aligarh District Hospital ) में कराया जा रहा है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news