Sitapur: जहर पीने की रील बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल, सीतापुर पुलिस ने ऐसे बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1698050

Sitapur: जहर पीने की रील बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल, सीतापुर पुलिस ने ऐसे बचाई जान

Sitapur News: यूपी के सीतापुर जिले में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे एक लड़के सोशल मीडिया (Social Media) जहर पीने (Poison) की रील बनाकर वायरल (Reel Viral) कर दी. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए लड़के की ऐसे बचाई जान.

Sitapur Police Photo

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: नौजवान सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाने से भी नहीं चूकते. ऐसा ही एक अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर शहर से सामने आया है. यहां एक लड़के ने सोशल मीडिया पर जहर पीने (Drinking Poison) की रील बनाकर वायरल (Reel Viral) कर दी. इसकी जानकारी मिलते ही जिले के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस जब लड़के के घर पहुंची तो कहानी कुछ और ही निकली. पता चला कि लड़के ने होम्योपैथिक की दवा पीकर मजाक किया था. फिलहाल, पुलिस ने छात्र को भविष्य में ऐसी गलती न करने की नसीहत दी है. 

शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला सीतापुर में शहर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के 11वीं बटालियन पीएसी इलाके के पास के स्नातक के एक छात्र ने जहर पीने की रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. रील वायरल होते ही जिले की पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. सर्विलांस से लोकेशन निकलवाकर शहर कोतवाल टीपी सिंह छात्र के घर पहुंच गए. यहां पता चला कि छात्र होम्योपैथिक की दवा पी रहा था और मजाक में उसने जहर पीने की रील बनाकर अपलोड की थी. इसका पता चलने पर शहर कोतवाल ने छात्र को समझाया और भविष्य में ऐसी गलती न करने की नसीहत दी.

Gonda: गोंडा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से सनसनी, SI समेत अन्य पुलिस वालों पर गिरी गाज

तत्काल मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल
इस मामले की जानकारी जब शहर कोतवाल टीपी सिंह को मिली, उस वक्त वह रोडवेज बस अड्डे के पास थे. सर्विलांस सेल की मदद से युवक की लोकेशन निकलवाई गई, तो यह 14 नंबर क्लब के सामने बनी कालोनी की मिली. सूचना मिलते ही शहर कोतवाल टीपी सिंह ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो युवक वहीं मौजूद मिला. युवक से सोशल मीडिया पर अपलोड रील के बारे में पूछताछ की गई, तो उसने कहा कि मजाक में रील बनाई थी. खास बात यह है कि युवक के पिता भी पुलिस में हेडकांस्टेबल के पद पर तैनात हैं. फिलहाल शहर कोतवाल की छात्र की जान बच गई.

ट्रैफिक पुलिस की सरेआम दबंगई, कार चालक के जड़े चांटे, देखे Video

 

Trending news