Sitapur: नशे में धुत चालक ट्रक चालक ने काटा गदर, नो एंट्री में घुसकर मचाई अफरा-तफरी
Advertisement

Sitapur: नशे में धुत चालक ट्रक चालक ने काटा गदर, नो एंट्री में घुसकर मचाई अफरा-तफरी

UP News: सीतापुर में शराब के नशे में धुत चालक ट्रक को लेकर नो एंट्री में घुस गया. ट्रक चालक नशे में इस कदर बदहवास था. वह ट्रक को लेकर इधर-उधर जा रहा था. आइए बताते हैं क्या हुआ?

Sitapur: नशे में धुत चालक ट्रक चालक ने काटा गदर, नो एंट्री में घुसकर मचाई अफरा-तफरी

सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में शराब (Liquor) के नशे में धुत चालक ट्रक (Drunk Truck Driver) लेकर नो एंट्री (No Entry) में घुस गया. जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक नशे में इस कदर बदहवास था कि उसे सड़क पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. वह ट्रक को लेकर इधर-उधर जा रहा था. इस दौरान लोगों ने जब ट्रक को अपनी तरफ आता देखा, तो अफरा-तफरी मच गई. तेज रफ्तार ट्रक को देख लोग इधर-उधर भागने लगे. मानो किसी फिल्म की शूटिंग चल रही हो. आइए बताते हैं ये मामला कैसे कंट्रोल हुआ.

ऐसे ट्रक चालक चढ़ा पुलिसकर्मियों के हत्थे 
आपको बता दें कि शराब के नशे में धुत ट्रक चालक ने नो एंट्री में एक कार को भी टक्कर मार दी. इस दौरान चालक किसी की परवाह किए बगैर काफी तेज रफ्तार में ट्रक लेकर इलाके से भागने लगा. इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने ट्रक का पीछा किया. कुछ दूर जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने ट्रक को दौड़ाकर पकड़ लिया.

ट्रक चालक की लापरवाही ले सकती थी कई जानें
इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए सीतापुर पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि शराब के नशे में धुत ट्रक चालक की इस लापरवाही के चलते कई जानें भी जा सकती थीं. हालांकि लोगों की जान जोखिम में नहीं पड़ी लेकिन, नैपालापुर पुलिस चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए ट्रक चालक को ट्रक सहित हिरासत में ले लिया है. मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के नैपालापुर चौराहे का है.

बीते दिन लखीमपुर खीरी में ट्रक ने बरपाया था कहर
दरअसल, ऐसा ही मामला लखीमपुर खीरी में बीते शनिवार को सामने आया. जहां बहराइच मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने भीड़ को रौंद दिया. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. दरअसल, पहले एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार एक शख्स की मौत हो गई. घटना घटित होने के बाद लोग वहां इकट्ठा हुए. 

तभी घटना की जानकारी लेने के लिए सड़क किनारे एक कार रुक गई. उसमें सवार भी हादसे को देखने के लिए कार से निकला. ठीक उसी समय महज चंद मिनटों के बाद बहराइच के तरफ से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. ट्रक सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मारते हुए, हादसा देख रहे कुछ लोगों को रोंदता हुआ सड़क किनारे की फेंसिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरा. बता दें कि ट्रक से आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही है. इसे रोकने का प्रयास लगातार पुलिस कर रही है.

Trending news