Greater Noida Shootout: पढ़ने में तेज और हंसमुख स्वभाव की थी स्नेहा, ग्रेटर नोएडा यूनिवर्सिटी में हत्या से कानपुर में उसके पड़ोसी हैरान
Advertisement

Greater Noida Shootout: पढ़ने में तेज और हंसमुख स्वभाव की थी स्नेहा, ग्रेटर नोएडा यूनिवर्सिटी में हत्या से कानपुर में उसके पड़ोसी हैरान

Shiv Nadar University: नोएडा (Noida) में स्नेहा चौरसिया (Sneha Chaurasiya) की हत्या (Murder) के बाद कानपुर (Kanpur) में उसके घर में मातम छाया हुआ है. परिजन स्नेहा की डेड बॉडी (Sneha's Dead Body) लेने के लिए नोएडा गए हैं. 

Sneha Murder Case File Photo

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शिव नादर यूनिवर्सिटी (Shiv Nadar University) में बीते दिनों स्नेहा की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है. यहां स्नेहा के दोस्त और क्लासमेट थर्ड इयर के स्टूडेंट अनुज (Anuj) ने उसके यूनिवर्सिटी कैंपस के अंदर गोली मार (Shot Dead) दी थी, जिससे स्नेहा की मौत हो गई. इसके बाद अनुज ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. स्नेहा के घर पर इस घटना से मातम पसरा हुआ है. परिजन बेटी की बॉडी लेने (Dead Body) के लिए नोएडा गए हैं. फिलहाल, यह मामला पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है.

स्नेहा का पूरा परिवार गमगीन
नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्रा स्नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने वाले छात्र अनुज ने बाद में खुद को भी मौत के घाट उतार दिया. स्नेहा कानपुर की रहने वाली थी और अनुज अमरोहा का रहने वाला था. कानपुर में स्नेहा के घर पर इस घटना के बाद से सन्नाटा पसरा हुआ है. पूरा परिवार गमगीन है. परिवार के लोग स्नेहा की बॉडी लेने नोएडा गए हैं, लेकिन घर में मौजूद लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. न ही किसी तरीके का बयान दे रहे हैं. स्नेहा अपने मां-बाप की इकलौती बेटी थी.

Greater Noida Shootout: आखिर ग्रेटर नोएडा की यूनिवर्सिटी में पिस्तौल लेकर कैसे पहुंचा अनुज, CCTV फुटेज से क्या खुलेगा राज

बॉडी का इंतजार कर रहे परिजन
इस मामले पर मोहल्ले वालों का कहना है यह परिवार बहुत अच्छा है. कभी किसी से कोई कहासुनी नहीं हुई, रिजर्व रहने वाले लोग हैं. मोहल्ले वालों ने कहा कि वह स्नेहा को बचपन से जानते हैं वह काफी जौली नेचर की थी. पढ़ने में बहुत तेज थी और हर एक्टिविटी में भी आगे रहती थी. जब उन्हें इस घटना के बारे में पता चला तो उनके हाथ पांव फूल गए. सभी अचंभित रह गए कि आखिरकार नेहा के साथ ऐसा कैसे हो गया. नेहा के पिता तीन भाई हैं और सभी ज्वॉइंट फैमिली की तरह एक ही घर में रहते हैं. परिवार के लोग फिलहाल बेटी की बॉडी का इंतजार कर रहे हैं और घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक स्नेहा का पोस्टमार्टम होने का बाद शव परिवार को दे दिया गया है. स्नेहा के पिता कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं. परिजन स्नेहा का अंतिम संस्कार करने जा रहे हैं. परिजनों का कहना है की कैसे कोई छात्र कैंपस में पिस्टल लेकर आ सकता है. अंतिम संस्कार के बाद वो नोएडा आएंगे फिर कानूनी कारवाई करेंगे. वहीं, अनुज का भी पोस्टमार्टम कर शव परिवार को सौंप दिया गया है.

WATCH: ग्रेटर नोए़डा यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या के आरोपी का वीडियो आया सामने, हत्या और आत्महत्या की बताई वजह

Trending news