Bhojpuri Song 2023: शिल्पी राज के गाने पर माही का हटके अंदाज, 'गोली मारब जयमाला पs' गाना रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1656605

Bhojpuri Song 2023: शिल्पी राज के गाने पर माही का हटके अंदाज, 'गोली मारब जयमाला पs' गाना रिलीज

Bhojpuri Song 2023: ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर शिल्पी राज का नया लोकगीत 'गोली मारब जयमाला पs' रिलीज किया गया है. जिसमें  हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने परफॉर्म किया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Bhojpuri Song 2023: शिल्पी राज के गाने पर माही का हटके अंदाज, 'गोली मारब जयमाला पs' गाना रिलीज

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी सिनेमा जगत को अपनी आवाज पर झूमने को मजबूर बार देने वाली ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर शिल्पी राज का आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. राकेश तिवारी भी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके हैं. इन दोनों ही सिंगरों का नया लोकगीत 'गोली मारब जयमाला पs' रिलीज किया गया है. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल से जारी किए गए इस गाने में दोनों की आवाज ने दर्शकों अपना दीवाना बना दिया है. 'गोली मारब जयमाला पs' में हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने परफॉर्म किया है. गाने में एक युगल प्रेमी जोड़ी के असमंजस को दिखाया गया है. 

कैसे अपनी प्रेमिका को खोने के डर से एक प्रेमी उनकी शादी नहीं होने देने के लिए प्रेमिका के होने वाले पति को स्टेज पर ही गोली मारने की धमकी देता है. इस पर माही कहती कि जाए जान हमके भुला दिये हो...दिलवा से अब नाम मिटा दिये हो...होठों पे अहा जोनो करियो तबाह न तो हम रोही... कोस्टार इसके जवाब में कहता है कि मरवा जब स्टेजव पे गोली तब जयमाला होई...

नीचे देखें शिल्पी राज का नया वीडियो सॉन्ग 'गोली मारब जयमाला पs' 

गाने में माही के पति की भूमिका में खुद राकेश तिवारी नजर आ रहे हैं. गाने में माही का डर उनके चेहरे पर साफ साफ नजर आ रहा है. उनके एक्सप्रेसन बेहद ही शानदार हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहा है. ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सुपरसिंगर राकेश तिवारी द्वारा गए हुए लोकगीत 'गोली मारब जयमाला पs' को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने प्रस्तुत किया है. 

इस गीत को सूरज बेदर्दी ने लिखा है. इसका म्यूजिक मुन्ना मिश्रा ने दिया है. निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, गाने के कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता, एडिट दीपक पंडित और डीआई रोहित ने किया है. 

Trending news