लखनऊ में बड़ा हादसा: नवरात्रि पर चंद्रिका देवी मंदिर जा रही ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 10 की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1368358

लखनऊ में बड़ा हादसा: नवरात्रि पर चंद्रिका देवी मंदिर जा रही ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 10 की मौत, कई घायल

Lucknow Big Accident:  लखनऊ के इटौंजा इलाके में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. नवरात्रि के पहले दिन चंद्रिका देवी मंदिर जा रही ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं. 

लखनऊ में बड़ा हादसा: नवरात्रि पर चंद्रिका देवी मंदिर जा रही ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 10 की मौत, कई घायल

Lucknow Navratri Road Accident: लखनऊ में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 10 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक नवरात्रि के पहले दिन कई ग्रामीण चंद्रिका देवी मंदिर प्रसाद चढ़ाने जा रहे थे. इटौंजा से कुम्हरावां रोड पर गद्दीनपुरवा के पास ओवरटेक को लेकर ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलट गई. आनन-फानन लोगों को बाहर निकालकर पुलिस ने अस्पताल भेजा गया है. वहीं, इस दर्दनाक घटना की जानकारी मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे. बड़े हादसे की वजह से कोहराम मचा हुआ है. 

ताजा अपडेट के मुताबिक अब तक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. 34 लोगों को तालाब से निकाला गया है. मौके पर पहुंची एसडीआरएफ राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबकि ट्रैक्टर - ट्रॉली में करीब 46 लोगों के बैठे होने की खबर है. सभी सीतापुर से उनाई देवी मुंडन कराने के लिए जा रहे थे. आईजी लक्ष्मी सिंह मौके के लिए रवाना हो गई हैं. 

वहीं, हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम योगी ने 'मृतकों के परिजनों को आपदा राहत कोष से 4-4 लाख रुपये राहत राशि दिए जाने के निर्देश दिए हैं. 

(इस खबर को अपडेट किया जा रहा है) 

इसके अलावा भी सोमवार को प्रदेश में कई दर्दनाक हादसे हुए हैं. मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar ) में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. एक गंभीर रूप से घायल है. मुजफ्फरनगर हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है.ये हादसा मंसूरपुर थाना इलाके के एनएच 58 हाइवे (NH 58 Highway of Mansoorpur police station area) पर हुआ है. कार डिवाइडर से टकराने पर ये हादसा हुआ. इस एक्सीडेंट (Accident) के समय कार में पांच लोग सवार थे.

श्रद्धालुओं से भरे टेंपो में बोलेरो ने मारी टक्कर,कई घायल
इसके अलावा, कौशांबी जिले में श्रद्धालुओं से भरे टेंपो में बोलेरो चालक ने टक्कर मार दी, गाड़ी की टक्कर लगने से टेंपो खाई में पलट गया. जिससे इसमें सवार कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा. जहां जिला अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है. 

 

 

Lucknow Accident: मंदिर जा रहे ग्रामीणों की ट्रैक्टर-ट्रॉली तलाब में गिरी, कई लोगों के मरने की आशंका

 

 

Trending news