Atiq Ashraf Murder: पुलिस गिरफ्त से अब भी दूर हैं शाइस्ता और साबिर, सलाखों में कब पहुंचेगा गुड्डू मुस्लिम
Advertisement

Atiq Ashraf Murder: पुलिस गिरफ्त से अब भी दूर हैं शाइस्ता और साबिर, सलाखों में कब पहुंचेगा गुड्डू मुस्लिम

Atiq Ashraf Murder: उमेश पाल हत्याकांड और अतीक तथा उसके भाई मोहम्मद अशरफ की हत्याकांड में शामिल अपराधियों तक पुलिस कब तक पहुंच पाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि शाइस्ता परवीन, साबिर, गुडुडू मुस्लिम अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं.

Atiq Ashraf Murder: पुलिस गिरफ्त से अब भी दूर हैं शाइस्ता और साबिर, सलाखों में कब पहुंचेगा गुड्डू मुस्लिम

प्रयागराज:उमेश पाल हत्याकांड को लगभग 3 महीने का समय बीत गया है. लेकिन अभी भी पांच लाख के इनामी तीन अपराधी यूपी पुलिस के लिए चुनौती बने हैं. इनमें 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन, एक लाख का इनामी सद्दाम पुलिस को लगातार छका रहे हैं.वहीं अशरफ की पत्नी जैनब, बहन आयशा नूरी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. 

सवाल है कि क्या पुलिस की कार्रवाई भी धीमी पड़ती जा रही है. मर्डर केस में शामिल गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर पांच लाख का इनाम घोषित है. हत्याकांड के बाद पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है. बताया जाता है कि साबिर फरारी के दौरान ही दो बार शहर भी आया,लेकिन पुलिस उसे पकड़ पाने में नाकाम रही. 16 अप्रैल को पहली बार और 2 मई को दूसरी बार खुल्दाबाद में अतीक के करीबी जफरउल्लाह के घर आकर ठहरा. पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग भी निकला. 16 अप्रैल को उसके साथ शाइस्ता भी आई थी. वह भी चुपचाप अगले दिन निकल भागी. सवाल ये है कि अतीक के करीबी के घर रुकने के बाद भी पुलिस दोनों को क्यों नहीं दबोच पाई. गुड्डू मुस्लिम व अरमान भी अब तक नहीं पकड़े जा सके हैं. बीच में यह खबर भी सामने आई कि उसने सासाराम में किसी पुराने मामले में सरेंडर कर दिया. यदि ऐसा है तो पुलिस ने उसे बी वारंट पर लाने और रिमांड बनवाकर कस्टडी रिमांड पर ले सकती थी. 

यह भी पढ़ें: 5 जून को आएगा 31 साल पुराने अवधेश राय हत्याकांड कांड में फैसला, मुख्तार अंसारी की MP MLA कोर्ट में हुई पेशी

गुड्डू बना पहेली
उमेश और अतीक अशरफ हत्याकांड में सबसे चर्चित नाम गुड्डू मुस्लिम पहेली बनकर रह गया है. पहली बार उसका नाम तब सुर्खियों में आया जब उमेश पाल की हत्या के दौरान वह मौके पर ताबड़तोड़ बम बरसाता नजर आया. अतीक अशरफ हत्याकांड के वक्त अशरफ ने उसी का नाम लिया. दरअसल इन तीनों की गिरफ्तारी इसलिए भी बेहद अहम है क्योंकि ये हत्याकांड के सबसे प्रमुख राजदार हैं.

WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

Trending news