Shahjahanpur News: दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांधकर उफनाई नदी में कूदा पिता, वजह जानकर हैरान रह गए लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1797257

Shahjahanpur News: दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांधकर उफनाई नदी में कूदा पिता, वजह जानकर हैरान रह गए लोग

Shahjahanpur: यूपी के शाहजहांपुर में दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांधकर एक पिता उफनाई नदी में कूद गया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. 

Shahjahanpur Bridge Photo

शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur News) से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए. यहां एक शख्स ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया, जिससे लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. बताया जा रहा है यहां पत्नी से विवाद के बाद एक युवक अपने दो साल के दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांधकर नदी में कूद गया. इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी को भी नदी में फेंकने की कोशिश की. स्थानीय लोगों ने बेटी को तो बचा लिया, मगर जब तक वे युवक को पकड़ते तब तक उसने छलांग लगा दी. फिलहाल, एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश कर रही है.

मिर्जापुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र के कोलाघाट पुल का है. यहां पास के तिलाई गांव का रहने वाला अरुण नाम अपने दो साल के बच्चे को पीठ में बांधकर और पांच साल की बेटी को साथ लेकर पुल पर पहुंचा. इस दौरान उसने अपनी बेटी को नदी में फेंकने की कोशिश की तो वहां से गुजर रहे लोगों ने बेटी को तो बचा लिया, जैसे ही लोगों ने अरुण को पकड़ने की कोशिश की तब तक उसने अपने दो साल के बच्चे के साथ नदी में छलांग लगा दी. युवक के बच्चे के साथ नदी में कूदने से अफरा-तफरी मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

Baghpat News: रिटायर्ड दारोगा के घर घुसे दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुए बागपत के बदमाश

लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. एसडीआरएफ की टीम ने स्ट्रीमर के जरिए दोनों की तलाश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि अरुण का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. वह नोएडा में नौकरी करता था और आज ही गांव लौटा था. यहां पहुंचने के बाद वह अपने दो साल के बेटे के साथ नदी में कूद गया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल मौके पर रेस्क्यू जारी है.

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news