Shahjahanpur News: श्मशान घाट में हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भून डाला, शाहजहांपुर में बदमाशों ने दिया हत्याकांड को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1771691

Shahjahanpur News: श्मशान घाट में हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भून डाला, शाहजहांपुर में बदमाशों ने दिया हत्याकांड को अंजाम

Shahjahanpur: यूपी के शाहजहांपुर में हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां चौक कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर (History Sheeter) को श्मशान घाट के पास कई ताबड़तोड़ गोलियां मार दी गई, जिससे उसकी मौत पुर मौत हो गई. हत्या के इस मामले से शाहजहांपुर पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Murder (File Photo)

शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur News) से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अज्ञात बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने उसके ताबड़तोड़ गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक पर अलग-अलग थानों में मादक तस्करी के कई मुकदमे दर्ज थे. हत्या क्यों और किसने की है अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस की टीमें हत्यारों का पता लगाने में जुटी हुई हैं.

चौक कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक हत्या का यह पूरा मामला चौक कोतवाली क्षेत्र के गर्रा श्मशान घाट के पास की है. यहां देर रात लगभग 11:00 बजे अखिलेश गुप्ता श्मशान घाट पर बनी लकड़ी की ठेके पर बैठा हुआ था. आरोप है कि इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने अखिलेश को कई ताबड़तोड़ गोलियां मार दी. एक गोली अखिलेश गुप्ता के सिर में लगी और दूसरी गोली उसके सीने पर लगी. गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक चौक कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर था उस पर मादक पदार्थ की तस्करी और बिक्री के कई मुकदमे दर्ज थे.

Kaushambi News: कौशांबी में अतीक अहमद का मामला गरमाया, भरी पंचायत में पत्नी को दिया तीन तलाक

जांच में जुटी पुलिस

इस समय अखिलेश श्मशान घाट की लकड़ी बेचने का काम कर रहा था. परिजनों ने किसी भी तरह की रंजिश से इनकार किया है. ऐसे में पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अखिलेश गुप्ता की हत्या क्यों और किन लोगों ने की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि उनकी कई टीमें हत्या का खुलासा करने में जुट गई हैं. जल्द ही मामले की खुलासा किया जाएगा. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

 

Trending news