शफीकुर्र रहमान बर्क ने बच्चा चोरी के शक में हो रही घटनाओं को लेकर साधा प्रदेश सरकार पर निशाना, कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1359240

शफीकुर्र रहमान बर्क ने बच्चा चोरी के शक में हो रही घटनाओं को लेकर साधा प्रदेश सरकार पर निशाना, कही ये बात

Sambhal:  भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुल्क में सरकार की बदनीयती और बदइंतजामी के हमारे पास सुबूत हैं.... उन्होंने कहा हमारे पैगंबर साहब की शान में गुस्ताखी के खिलाफ सरकार की जुबान नहीं खुलती.....

शफीकुर्र रहमान बर्क ने बच्चा चोरी के शक में हो रही घटनाओं को लेकर साधा प्रदेश सरकार पर निशाना, कही ये बात

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने अब प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने बच्चा चोरी के शक में मारपीट की घटनाओं को मॉब लिंचिंग बताया है.

बच्चा चोरी की घटनाओं पर बोले शफीकुर्र रहमान बर्क
उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले  समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं को सरकार की नाकामी बताया है. उन्होंने कहा कि सूबे और पूरे मुल्क में सरकार के इंतजाम सही नहीं हैं. सरकार को सिर्फ 2024 के चुनाव जीतने की फिक्र है. बीजेपी सरकार नफरत का नारा लगाकर नफरत फैला रही है. यही नफरत का नारा 2024 में बीजेपी को ले डूबेगा. इंशा अल्लाह 2024 में भाजपा की सत्ता में वापसी नहीं होगी.

बच्चा चोरी के शक में मारपीट की घटनाओं को बताया मॉब लिंचिग
समाजवादी पार्टी के सांसद ने अपना विवादित बयान देकर सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं को मॉब लिंचिग बताया. सपा सांसद ने कहा कि राज्य में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रहे मारपीट के मामले और नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सरकार की नाकामी है. 

बदनीयती और बदइंतजामी के हमारे पास सुबूत

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुल्क में सरकार की बदनीयती और बदइंतजामी के हमारे पास सुबूत हैं. उन्होंने कहा हमारे पैगंबर साहब की शान में गुस्ताखी के खिलाफ सरकार की जुबान नहीं खुलती. उनकी शान में गुस्ताखी करने वाले नवीन जिंदल और नुपुर शर्मा को आज तक गिरफ्तार नही किया गया.

विपक्षी एकजुट होकर बीजेपी को दिखाएंगे बाहर का रास्ता
सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने दावा किया की सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर अपना एक नुमाइंदा चुनकर 2024 का चुनाव लडेंगे और बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेंगे.

लॉरेंस गैंग के निशाने पर थे यूपी के बाहुबली नेता, शूटर्स ने की थी कई जिलों में रेकी, मिला था लोकल नेता और हिस्ट्रीशीटर्स का सपोर्ट
 

 

Trending news