अमेठी में ज्‍योति मौर्या जैसा मामला!, पढ़ा-लिखाकर पत्‍नी को दिलवाई नौकरी, अब किसी और से चल रहा अफेयर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1772289

अमेठी में ज्‍योति मौर्या जैसा मामला!, पढ़ा-लिखाकर पत्‍नी को दिलवाई नौकरी, अब किसी और से चल रहा अफेयर

SDM Jyoti Maurya : यूपी के अलग-अलग जिलों से ऐसे और भी मामले सामने आ रहे हैं. रविवार को अमेठी से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखाकर नर्स बनाया. सैनिक स्‍कूल में नौकरी मिलने के बाद पत्‍नी का किसी और से अफेयर चलने लगा.

SDM Jyoti Maurya like case in Amethi

Amethi News : एसडीएम ज्‍योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) के विवाद के बाद यूपी के अलग-अलग जिलों से ऐसे और भी मामले सामने आ रहे हैं. रविवार को अमेठी से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखाकर नर्स बनाया. सैनिक स्‍कूल में नौकरी मिलने के बाद पत्‍नी का किसी और से अफेयर चलने लगा. इसके बाद पत्‍नी ने उससे रिश्‍ता खत्‍म कर लिया. अब पति न्‍याय के लिए दर-दर भटक रहा है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र में संचालित एक प्रतिष्ठित स्कूल में कार्यरत महिला नर्सिंग स्टॉफ का है. यहां पीड़ित पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित पति ने अमेठी एसपी ऑफिस में पूरे मामले की शिकायत की है. 

बेटी से भी नहीं मिलने देती 
मध्य प्रदेश के रीवा जिला के रकरी गांव के रहने वाले सुशील का कहना है कि उसकी शादी 2013 में हुई थी. शादी के बाद उसने अपनी पत्नी को पढ़ाया लिखाया और इस काबिल बनाया की उसकी नौकरी लग गई. आज उसकी पत्नी प्रतिष्ठित स्कूल में कार्यरत है. स्कूल में ही बने आवासीय परिसर में वह रहती भी है. सुशील का आरोप है कि पत्नी बेटी से भी नहीं मिलने देती. 

स्‍कूल में भी प्रवेश बंद करवाया 
पीड़ित पति ने बताया कि फरवरी 2021 में पहली बार उसे पत्‍नी के अवैध रिश्‍ते का पता चला. इसकी शिकायत उसने स्‍कूल के प्राचार्य से भी की. इसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि मामला मध्य प्रदेश स्थित कुटुंब न्यायालय तक पहुंच गया. पत्नी उसकी बेटी से नहीं मिलने दे रहे है. कालेज प्रशासन ने भी उसके प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया है. 

पत्‍नी ने आरोपों को निराधार बताया 
वहीं, सुशील की पत्नी ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उसके माता-पिता ने उसकी पढ़ाई लिखाई कराकर नौकरी लगवाई है. पति अनावश्यक रूप से उसे परेशान करता है. पति द्वारा ही कुटुंब न्यायालय में वाद दायर किया गया है, जो विचाराधीन है. बेटी उसके साथ ही रहती है. 

चेहरा छिपाते छिपाते SDM ज्योति मौर्या पहुंचीं लखनऊ, वीडियो हुआ वायरल

Trending news