Sant Kabir Nagar News: ऑनलाइन लूडो खेलते प्यार, दो बच्चों की मां 800 किमी दूर रह रहे प्रेमी संग फरार
Advertisement

Sant Kabir Nagar News: ऑनलाइन लूडो खेलते प्यार, दो बच्चों की मां 800 किमी दूर रह रहे प्रेमी संग फरार

उत्तर प्रदेश के Sant Kabir Nagar से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है,जहां एक महिला अपने दो बच्चों को साथ लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस बात की जानकारी मिलते ही परिजनों व आस-पड़ोस के लोग हैरान रह गए.

Online Ludo Game

संत कबीर नगर: उत्तर प्रदेश के Sant Kabir Nagar से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है,जहां एक महिला अपने दो बच्चों को साथ लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस बात की जानकारी मिलते ही परिजनों व आस-पड़ोस के लोग हैरान रह गए. इसके बाद महिला के पति ने पुलिस से शिकायत की, पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है. 

यहां का है मामला...
यूपी के संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बचईपुर गांव का है. यहां पर एक महिला अपने दो मासूम बच्चों को अपने साथ लेकर प्रेमी संग फरार हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक यहां की रहने वाली संगीता ने 12 साल पहले अंबेडकर नगर के रहने वाले युवक सुनील से प्रेम विवाह किया था. शादी के कुछ सालों बाद सुनील आर्थिक तंगी के चलते घर छोड़ बाहर कमाने चला गया था. इसी दौरान संगीता ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते राजस्थान के एक युवक के संपर्क में आई थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की और दोनों मिले भी. इसके बाद संगीता और राजस्थान के युवक के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी.

जब बढ़ने लगी नजदीकियां 
लूडो खेलने के दौरान एक दूसरे के संपर्क में आने के बाद दोनों एक दूसरे से चोरी छिपे मिलने लगे. इस बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. इसके बाद संगीता ने अपने पति को छोड़ने का निर्णय ले लिया. मौका देखकर संगीता अपने दो मासूम बच्चों को साथ लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई. इस बात की जानकारी मिलते ही पति सुनील के होश उड़ गए. सुनील अपनी पत्नी और बच्चे की तलाश में जुट गए. लाख खोजने के बाद भी जब पत्नी और दोनों बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा, तो सुनील ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. सुनील की शिकायत को संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

Trending news