बदायूं के एक परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, परिजन का शव लेकर लौटते वक्त दुर्घटना के हुए शिकार, दो की मौत; चार घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1227779

बदायूं के एक परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, परिजन का शव लेकर लौटते वक्त दुर्घटना के हुए शिकार, दो की मौत; चार घायल

यह हादसा संभल गुन्नौर कोतवाली इलाके के नरोरा रोड पर हुआ है. बताया जा रहा है कि कार सवार लोग दिल्ली के अस्पताल में भर्ती अपने बीमार परिजन की मौत होने पर उनका शव लेकर बदायूं आ रहे थे. 

मौके पर मौजूद पुलिस और स्थानीय लोग.

संभल: दिल्ली के अस्पताल से मृतक परिजन का शव लेकर बदायूं जा रहे लोगों की तेज रफ्तार कार के अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.  

यह हादसा संभल गुन्नौर कोतवाली इलाके के नरोरा रोड पर हुआ है. बताया जा रहा है कि कार सवार लोग दिल्ली के अस्पताल में भर्ती अपने बीमार परिजन की मौत होने पर उनका शव लेकर बदायूं आ रहे थे. कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसकी वजह से कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन से जा टकराई. कार की टक्कर इतनी भीषण थी कि उसमे बैठी एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोग घायल हो गए. 

हादसे के बाद अज्ञात वाहन का चालक गाड़ी समेत फरार हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे में 2 लोगों की मौत और 4 लोगों के घायल होने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

WATCH LIVE TV

Trending news