बीवी ने मच्छर काटने पर शौहर से की शिकायत और पहुंच गई पुलिस, संभल में सामने आया सनसनीखेज मामला
Advertisement

बीवी ने मच्छर काटने पर शौहर से की शिकायत और पहुंच गई पुलिस, संभल में सामने आया सनसनीखेज मामला

Sambhal News :  संभल के चंदौसी थाना क्षेत्र स्थित निजी नर्सिंग होम में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को डिलीवरी के लिए भर्ती किया था. रात में मच्‍छर काटने पर डायल 112 पर शिकायत कर दी. जानें पूरा मामला... 

बीवी ने मच्छर काटने पर शौहर से की शिकायत और पहुंच गई पुलिस, संभल में सामने आया सनसनीखेज मामला

सुनील सिंह/संभल : यूपी के संभल जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां डिलीवरी के लिए अस्‍पताल में भर्ती एक महिला के पति ने मच्‍छर काटने पर पुलिस से शिकायत कर दी. इसके बाद पुलिस ने बाजार से मच्‍छर भगाने वाली क्वायल खरीदकर अस्‍पताल पहुंचाया है.    

यह है पूरा मामला 
दरअसल, संभल के चंदौसी थाना क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में असद खां नाम के एक शख्‍स ने अपनी गर्भवती पत्‍नी को भर्ती किया था. चिकित्‍सकों ने जांच के बाद पत्‍नी को डिलीवरी के लिए भर्ती कर लिया. इसके कुछ ही घंटे में महिला ने बेटी को जन्‍म दिया. 

पत्‍नी और बच्‍ची को काट रहे थे मच्‍छर 
असद के मुताबिक, उसकी पत्‍नी और बच्‍ची जिस वार्ड में भर्ती थी वहां रात में मच्‍छर काटने लगे. जब पत्‍नी ने मच्‍छर काटने की शिकायत की तो असद ने आनन-फानन में 112 पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शिकायत की. असद ने ट्वीट करते हुए पुलिसकर्मियों से मच्‍छर भगाने वाली क्वायल की मांग की. 

पीआरवी को दी सूचना 
टि्वटर हैंडल पर अशद का ट्वीट देखने के बाद यूपी 112 पुलिस हेल्पलाइन ने चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में पीआरवी को कॉल किया. इसके बाद असद की समस्‍या से अवगत करा मच्छरों से निजात दिलाए जाने के लिए तुरंत मॉस्किटो क्वायल लेकर पहुंचने का निर्देश दिया. 

बाजार से क्वायल खरीदकर अस्‍पताल पहुंची पुलिस 
इसके बाद पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मीयों ने बाजार से मच्‍छर भगाने वाली क्वायल खरीदकर नर्सिंग होम पहुंच गए. पुलिस द्वारा मॉस्किटो क्वायल लेकर पहुंचने पर असद ने यूपी पुलिस का आभार जताया है. वहीं, असद का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उधर, यूपी पुलिस ने भी युवक का वीडियो अपलोड किया है. इसमें लिखा, यूपी में माफिया से लेकर मच्‍छर तक का निदान. वीडियो में असद यूपी पुलिस को धन्‍यवाद देता नजर आ रहा है. यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Watch: यूपी के सरकारी अस्पतालों में बढ़ेंगे 26 हजार बेड- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

Trending news