Sambhal: दलित के चारपाई उठाने पर हुआ विवाद, संभल में पुलिस ने दोनों पक्षों पर की यह कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1743935

Sambhal: दलित के चारपाई उठाने पर हुआ विवाद, संभल में पुलिस ने दोनों पक्षों पर की यह कार्रवाई

Sambhal News: यूपी के संभल में दलित (Dalit) शख्स के चारपाई उठाने पर विवाद हो गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. 

Maarpeet (File Photo)

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभज जिले से एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है यहां बीते रविवार को एक दलित (Dalit) शख्स गलती से दबंगों के खेत से चारपाई उठा लाया. आरोप है कि इसके बाद दबंगों ने दलित शख्स के घर पर चढ़ाई कर दी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की, जिससे कई लोग घायल हो गए और एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, आरोपी पक्ष ने दलित शख्स पर गाली-गलौज किए जाने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्ष के सात लोगो के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

केला देवी थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला केला देवी थाना क्षेत्र का है. इस इलाके के कैमा गांव का रहने वाल सुरेश तीन दिन पहले शक्ति यादव के खेत में पड़ी चारपाई को अपनी चारपाई समझ कर उठा लाया. इसके बाद दोनों पक्ष के लोगों में कहासुनी और झड़प हो गई थी, जिसे गांव के लोगों ने समझा-बुझा कर मामले को रफा दफा करा दिया था. बीते रविवार को जब सुरेश अपने घर आ रहा था तब उसका दूसरे पक्ष के शक्ति यादव के साथ दोबारा विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए.

Banda: बांदा में पानी बचाने के लिए गांव के प्रधान ने किया कुछ ऐसा काम, पीएम मोदी भी हो गए मुरीद

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ किया मामला दर्ज

दलित परिवार का आरोप है की खुन्नस खाए यादव समाज के लोगों ने उनके घर पर चढ़ाई कर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की, जिससे कई लोग घायल हो गए. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्ष के 6 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दोनों पक्ष के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news