मथुरा के बड़े हिन्‍दू नेता गुंडा एक्ट लगने पर भड़के, श्रीकृष्ण जन्म भूमि न्यास संघर्ष समिति के अध्यक्ष पर पुलिस का एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2237321

मथुरा के बड़े हिन्‍दू नेता गुंडा एक्ट लगने पर भड़के, श्रीकृष्ण जन्म भूमि न्यास संघर्ष समिति के अध्यक्ष पर पुलिस का एक्शन

Mathura News : जेल से जमानत पर छूटने के बाद अब गोवर्धन थाना पुलिस ने दिनेश शर्मा के खिलाफ यूपी गुंडा अधिनियम के तहत बड़ी कार्रवाई की है. यूपी गुंडा एक्ट की कार्रवाई से हिंदूवादी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. 

Dinesh Sharma

Mathura News : श्रीकृष्ण जन्म भूमि न्यास संघर्ष समिति के अध्यक्ष दिनेश शर्मा के खिलाफ गोवर्धन थाना पुलिस ने गुंडा एक्ट तहत कार्रवाई की है. इसके चलते हिंदूवादी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. दरअसल, पिछले दिनों दिनेश शर्मा ने मोहम्मद पैगंबर को लेकर विवादित बयान दिया था. इस पर गोविंद नगर थाने में धार्मिक उन्‍माद फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था. न्यायालय ने दिनेश को जेल भेज दिया था. 

जेल से जमानत पर छूटने के बाद बड़ी कार्रवाई 
जेल से जमानत पर छूटने के बाद अब गोवर्धन थाना पुलिस ने दिनेश शर्मा के खिलाफ यूपी गुंडा अधिनियम के तहत बड़ी कार्रवाई की है. यूपी गुंडा एक्ट की कार्रवाई से हिंदूवादी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि हम सनातन की लड़ाई लड़ रहे हैं. जिहादियों के खिलाफ आवाज उठाना और सनातन की लड़ाई लड़ना अगर पुलिस प्रशासन को रास नहीं आता है तो पुलिस कार्रवाई करे मैं सनातन की आवाज बुलंद करता रहूंगा. 

भाजपा के सक्रिय नेताओं में शुमार 
दिनेश शर्मा ने आगे कहा कि यदि जन्मभूमि पक्षकार पर योगी सरकार में गुंडा एक्ट की कार्रवाई होती है तो अन्य सरकारों से क्या उम्मीद की जाएगी. बता दें कि वह साल 2017 में भाजपा किसान मोर्चा पंचायत समिति में राष्ट्रीय सचिव रह चुके हैं. भाजपा के सक्रिय सदस्य भी हैं. साथ ही वह श्रीकृष्‍ण जन्मभूमि के वादों में से एक के पक्षकार भी हैं. मथुरा पुलिस का कहना है कि गुंडा एक्ट की कार्रवाई कर फाइल कोर्ट को भेज दी गई है. बता दें कि हिन्‍दूवाली नेता दिनेश शर्मा पहले भी कई मौके पर ऐसे बयान देते नजर आए हैं. 

यह भी पढ़ें : 'धनजंय सिंह न झुका है और न झुकेगा', जौनपुर के बाहुबली नेता ने बीवी का टिकट कटने पर दिखाए तेवर

यह भी पढ़ें : एलडीए में लंबे समय से जमे प्रवर्तन इंजीनियरों पर गिरी गाज, योगी सरकार का बड़ा एक्‍शन

Trending news