संभल: गजरौला हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1251252

संभल: गजरौला हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल के सामने स्थित ईट भट्टे पर सो रहे चौकीदार को धमाके की आवाज सुनाई दी... जहां भीषण सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार एक युवक पुष्पेंद्र और दूसरी बाइक पर सवार अमरोहा जिले के निवासी तीनों युवक उमेश,सुरेंद्र और योगेश सहित चार युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक पुष्पेंद्र और बंटी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल...

संभल: गजरौला हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के जिले संभल (Sambhal) के गजरौला हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में दो बाइकों पर सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. हादसे में घायल दो युवक अभी जिंदगी और मौत से अस्पताल में जंग लड़ रहे हैं.  हादसे की जानकारी मिलते ही एसपी और डीएम के साथ ही सीओ और एसडीएम तीन थानों के पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे. जहां पुलिस ने देर रात चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Aaj Ka Rashifal: धनु जातकों के लिए कष्टदायक रहेगा दिन, जानें क्या कहते हैं सारी राशियों के आज के नक्षत्र

यहां की है पूरी घटना
ये सड़क हादसा नखासा थाना इलाके के महमूदपुर कुंज गांव के रहने वाले तीन युवक पुष्पेंद्र,रविकांत और बंटी शनिवार देर रात एक बाइक पर सवार होकर संभल से वापस घर लौट रहे थे. जबकि अमरोहा जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के निवासी तीन युवक उमेश,सुरेंद्र और योगेश एक बाइक पर सवार होकर सैदनग्ली से संभल की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि जैसे ही तेज रफ्तार दोनों बाइक नखासा थाना क्षेत्र के खरगूपुर गांव के पास पहुंची, तभी तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई.

हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल के सामने स्थित ईट भट्टे पर सो रहे चौकीदार को धमाके की आवाज सुनाई दी. जहां भीषण सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार एक युवक पुष्पेंद्र और दूसरी बाइक पर सवार अमरोहा जिले के निवासी तीनों युवक उमेश l,सुरेंद्र और योगेश सहित चार युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक पुष्पेंद्र और बंटी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

सरकारी एंबुलेंस की मदद से मृतकों के शव को संभल जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन को मृत घोषित कर दिया. इसी बीच हादसे की खबर मिलते ही एक मृतक युवक पुष्पेंद्र के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. शव को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया.। इसी बीच जिला अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी और एडीएम ने परिजनों को आक्रोशित होता हुआ देखकर चारों मृतक युवकों के शव को जिला अस्पताल से पोस्टमार्टम हाउस के लिए भिजवा दिया.

हादसे में घायल हुए दो युवकों में से एक युवक को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है जबकि एक युवक का इलाज संभल के निजी अस्पताल में चल रहा ह. हादसे के सूचना पर एसपी और डीएम भी भी खग्गूपुर गांव के पास दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली. वहीं हादसे में तीनों युवकों की मौत की खबर मिलते ही मृतक उमेश सुरेंद्र और योगेश के परिजन भी देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया है कि सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हुई है जिनका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.  इसके अलावा 2 लोग घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. फिलहाल मौके पर जांच पड़ताल की जा रही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 10 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news