हिंदू लड़कियों को गुमराह कर निकाह करता था सलमान, गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

हिंदू लड़कियों को गुमराह कर निकाह करता था सलमान, गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद में लव जिहाद की एक के बाद एक कई वारदात सामने आ चुकी है. हालही में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसके नापाक मंसूबे किसी को भी हैरान कर देंगे.

हिंदू लड़कियों को गुमराह कर निकाह करता था सलमान, गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद : नाबालिग हिंदू छात्रा के अपहरण की सनसनीखेज वारदात का गाजियाबाद पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद करने के साथ ही वारदात के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिक छात्रा को आरोपी अपने एक अन्य साथी की मदद से बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गया था और उससे निकाह की तैयारी में था. अपह्रत लड़की के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने उत्तराखंड से लड़की को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पहले भी दो लड़कियों से शादी कर चुका है. अपहरणकर्ता के एक अन्य साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं.

पहले भी कर चुका है ऐसी वारदातें

घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र की है. मूल रूप से अमरोहा के रहने वाला गिरफ्तार आरोपी सलमान गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के केशव कुंज, गोविंदपुरम में विभिन्न प्राइवेट कंपनियों में जॉब लगवाने के लिए कंसल्टेंसी का ऑफिस चलाता है. 26 वर्षीय सलमान ग्रेजुएट है. आरोपी पहले से ही 2 लड़कियों से शादी कर चुका है. आरोपी सलमान द्वारा बीते 14 दिसंबर को कविनगर इलाके की रहने वाली 15 वर्षीय लड़की को अपन कर अपने साथ ले गया था. उत्तराखंड के उधमपुर नगर में काशीपुर में सब कर रहा था गिरफ्तार आरोपी सलमान की लड़की के साथ जबरन शादी करने की फिराक में था. 

3 लाख 25 हजार एक गुमटी का किराया, दंग कर देगा बिहार के दिगंबर का बिजनेस प्लान

साथी को भी किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया है और लड़की को सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस इस मामले में सलमान के साथ ही मुर्शीद निवासी गढ़मुक्तेश्वर हापुड़ को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुके हैं. माना यह भी जा रहा है कि आरोपी योजनाबद्ध तरीके के साथ हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था. पुलिस अभी-अभी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं लव जिहाद जैसी घटना को अंजाम देने वाले किसी गिरोह से तो नहीं जुड़ा हुआ था.

WATCH: देश सेवा और रक्षा के लिए युवाओं में जोश, जानें कैसे बनते हैं अग्निवीर

Trending news