Chatrapathi Film:'सामाजिक मुद्दों पर फिल्में क्यों न बनें', लखनऊ में 'द केरल स्टोरी' पर बोले साउथ के सुपरस्टार और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा
Advertisement

Chatrapathi Film:'सामाजिक मुद्दों पर फिल्में क्यों न बनें', लखनऊ में 'द केरल स्टोरी' पर बोले साउथ के सुपरस्टार और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

Chatrapathi Film :लखनऊ में मंगलवार को छत्रपति फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खूब मस्ती और धमाल किया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान फैंस की उमड़ी भीड़ से पूरी स्टारकास्ट गदगद नजर आई.

 

Chatrapathi Film:'सामाजिक मुद्दों पर फिल्में क्यों न बनें', लखनऊ में 'द केरल स्टोरी' पर बोले साउथ के सुपरस्टार और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

मयूर शुक्ला/लखनऊ: इन दिनों बॉलीवुड में छत्रपति फिल्म (Chatrapathi Film) को लेकर काफी चर्चा हो रही है. जल्द ही यह फिल्म थिएटरों में दस्तक देगी. इसे लेकर स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है. इसी कड़ी में मंगलवार को तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार श्रीनिवास बेल्लमकोंडा और बॉलीवुड की जानी मानी कलाकार नुशरत भरुचा राजधानी लखनऊ पहुंची. 

छत्रपति फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास (Bellamkonda Sreenivas) लीड रोल में हैं. पिछले काफी दिनों से ये दोनों जगह-जगह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.
लखनऊ पहुंचे श्रीनिवास ने उत्तर प्रदेश और लखनऊ की जमकर तारीफ. उन्होंने यहां पर बन रही फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भी कहा कि बहुत अच्छी बात है कि यहां पर फिल्म इंडस्ट्री का निर्माण हो रहा है हम जैसे साउथ के कलाकारों को भी यहां पर काम करने का मौका मिलेगा. कल्चर का आदान-प्रदान होगा और हम सब कंटेंट को ध्यान में रखकर फिल्में बनाते हैं. उत्तर प्रदेश में बनी फिल्में हिट हो रही हैं. मुझे लखनऊ बहुत पसंद है. यहां का खाना और कपड़े मैंने खरीदे हैं यह मेरी हिंदी डेब्यु फिल्म है. काफी अच्छा अनुभव रहा है. आपको बता दें कि श्रीनिवास और नुशरत भरुचा अपनी आने वाली फिल्म छत्रपति के प्रमोशन के लिए राजधानी लखनऊ पहुंचे.

फिल्म द केरला फाइल्स पर नुशरत भरुचा ने कहा कि सोशल मुद्दों पर फिल्में तो बननी ही चाहिए लोग उसको काफी पसंद भी करते हैं लेकिन जब तक मैं द केरला फाइल्स नहीं देख लेती उससे पहले उस पर कोई कमेंट करना ठीक नहीं होगा वरना दूसरा मतलब निकलेगा. लखनऊ और कानपुर की भाषा में फिल्में शूट हो रही है यहां से अच्छी कहानियां निकल कर आ रही है यही वजह है कि लोग अब रियलिस्टिक सिनेमा को पसंद कर रहे हैं और बॉलीवुड समेत साउथ की फिल्मों की भी यहां पर शूटिंग हो रही है. 

 यह भी पढ़ें: Agra: आगरा में मिली हजारों साल पुरानी शिव और पार्वती की प्रतिमा, पुरातत्व विभाग करेगा शोध

फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म "छत्रपति" में नुसरत भरूचा और बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास के अलावा शरद केलकर और भाग्यश्री जैसे बेहतरीन कलाकार अलग-अलग रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज किया जा चुका है, जो ड्रामा और एक्शन से भरपूर हैं, जिससे तय है कि दर्शकों को फिल्म में बेहद धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा. 

फिल्म की स्टारकास्ट
नुशरत भरुचा 
बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास 
शरद केलकर
भाग्यश्री
राजेंद्र गुप्ता

WATCH: दूल्हा -दुल्हन ने जयमाल के बाद दनादन दागी गोलियां, मामला पुलिस तक पहुंचा

Trending news