RSS कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, उन्नाव में बढ़ी थी सेक्योरिटी, अब स्थिति साफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1211100

RSS कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, उन्नाव में बढ़ी थी सेक्योरिटी, अब स्थिति साफ

उन्नाव पुलिस ने स्थिति स्पष्ट कर दी है. उन्नाव एसपी दिनेश त्रिपाठी ने इस मामले में बयान देते हुए कहा है कि यह धमकी देने का यह केस उन्नाव का नहीं है. जो व्हॉट्सएप भेजा गया है, उसकी छानबीन की गई है. एसपी ने कहा कि मैसेज में नवाबगंज इलाके के कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी गई थी, लेकिन उन्नाव के नवाबगंज इलाके में संघ का कोई कार्यालय नहीं है.

RSS कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, उन्नाव में बढ़ी थी सेक्योरिटी, अब स्थिति साफ

उन्नाव: लखनऊ के मड़ियांव थाने में दर्ज हुए एक केस के अनुसार, अलीगंज और गोंडा के आरएसएस कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके बाद से ही उन्नाव पुलिस ने अपने जिले में अलर्ट जारी कर दिया था. साथ ही उन्नाव में बने आरएसएस कार्यालयों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी. बता दें, उन्नाव के छोटा चौराहा पर आरएसएस का कार्यालय स्थित है. इस मामले को लेकर सुल्तानपुर के प्रोफेसर डॉ. नीलकंठ मणि ने लखनऊ पुलिस को तहरीर दी थी. नीलकंठ खुद आरएसएस से जुड़े हैं.

सोशल मीडिया के जरिए माहौल खराब करने वाले संभल जाएं-संघ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी पर बोले केशव प्रसाद मौर्य

पुलिस ने दिया बयान, उन्नाव का नहीं है केस
हालांकि, उन्नाव पुलिस ने स्थिति स्पष्ट कर दी है. उन्नाव एसपी दिनेश त्रिपाठी ने इस मामले में बयान देते हुए कहा है कि यह धमकी देने का यह केस उन्नाव का नहीं है. जो व्हॉट्सएप भेजा गया है, उसकी छानबीन की गई है. एसपी ने कहा कि मैसेज में नवाबगंज इलाके के कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी गई थी, लेकिन उन्नाव के नवाबगंज इलाके में संघ का कोई कार्यालय नहीं है. यह कार्यालय उन्नाव में छोटा चौराहा के पास है.

वाराणसी के एक गांव में दिखा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अनोखा अंदाज, फावड़े से किया गोबर साफ

कर्नाटक के भी चार कार्यालयों को उड़ाने की धमकी
बताया जा रहा है कि यह धमकी सुल्तानपुर के प्रोफेसर डॉ. नीलकंठ मणि को व्हॉट्सएप पर दी गई थी. बताया जा रहा है कि तीन अलग-अलग भाषाओं में यह मैसेज भेजा गया था. लखनऊ के अलावा, उन्नाव के नवाबगंज और कर्नाटक के चार स्थानों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

यहां देखें वीडियो

Trending news