Sambhal News: बेटी के ससुराल से आ रहे थे माता-पिता, सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

Sambhal News: बेटी के ससुराल से आ रहे थे माता-पिता, सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

UP News: संभल में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. इस हादसे में बेटी के ससुराल से वापस आते समय दंपत्ति की मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Sambhal News: बेटी के ससुराल से आ रहे थे माता-पिता, सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहां मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंद दिया. इससे दंपत्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे का शिकार हुए दंपत्ति, बेटी के ससुराल में हुई गमी में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसा हो गया. वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

सड़क हादसे में हुई दंपत्ति की दर्दनाक मौत
आपको बता दें कि संभल जिले में सड़क हादसे में दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल ये हादसा बीते मंगलवार की देर रात बहजोई थाना क्षेत्र के मुरादाबाद आगरा हाईवे पर बमनेटा गांव के नजदीक हुआ. जानकारी के मुताबिक मृतक दंपत्ति किशनलाल बुलंदशहर जिले के डीवाई थाना क्षेत्र के घोसीपुरा सूरजपुर गांव के रहने वाले थे, जो बीते मंगलवार की देर रात रामपुर जनपद के लतरगंज गांव में बेटी की ससुराल में हुई गमी में शामिल होने गए थे. दरअसल, किशनलाल अपनी पत्नी कमलेश के साथ बाइक से वापस बुलंदशहर लौट रहे थे.

अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक इसी दौरान उनकी बाइक जैसे ही बहजोई थाना क्षेत्र के मुरादाबाद आगरा हाईवे पर पहुंची, उसी समय किसी अज्ञात वाहन ने किशनलाल की बाइक में तेज टक्कर मार दी. वहीं, अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर से किशनलाल और उनकी पत्नी कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में दंपत्ति की मौत की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक दंपत्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Trending news