Rishabh Pant: हादसे के 40 दिन बाद पैरों पर खड़े हुए ऋषभ पंत, शायरी से दिल जीता
Advertisement

Rishabh Pant: हादसे के 40 दिन बाद पैरों पर खड़े हुए ऋषभ पंत, शायरी से दिल जीता

Rishabh Pant: 31 दिसंबर को घर जाते समय भारतीय बल्‍लेबाज ऋषभ पंत की कार का एक्‍सीडेंट हो गया था. 

Rishabh Pant: हादसे के 40 दिन बाद पैरों पर खड़े हुए ऋषभ पंत, शायरी से दिल जीता

Rishabh Pant: भारतीय बल्‍लेबाज ऋषभ पंत के फैंस के लिए अच्‍छी खबर है. सड़क हादसे में बुरी तरह घायल भारतीय खिलाड़ी की हालत में सुधार हो रहा है. शुक्रवार को ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर खुद की तस्‍वीरें साझा की. तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि वह पैरों पर खड़े होकर चलते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि ऋषभ पंत 31 दिसंबर को रुड़की जाते समय सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. 

शायरी ने प्रशंसकों का जीता दिल 
ऋषभ पंत ने तस्‍वीरों के साथ शायरी भी साझा की है. ऋषभ पंत ने लिखा, One step forward, One step stronger, One step better इसका मतलब है कि एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर. पंत के इस हौंसलों ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. प्रशंसक को भरोसा हो गया है कि पंत जल्‍दी ही मैदान में बल्‍लेबाजी करते नजर आएंगे. 

घर जाते समय कार हो गई थी दुर्घटनाग्रस्‍त 
बता दें कि पिछले साल यानी 31 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत अपने दिल्‍ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार का एक्‍सीडेंट हो गया था. इसमें वह बुरी तरह घायल हो गए थे. हादसे के बाद पंत ही कार चला रहे थे. उनकी कार काफी तेज गति में थी. 

पूरी तरह ठीक होने में लगेगा अभी समय 
हादसे के बाद उन्‍हें देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में बीसीसीआई (BCCI) ने उन्‍हें मुंबई स्थित एक अस्‍पताल में भर्ती कराया था. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत को पूरी तरह ठीक होने में करीब 6 से 8 महीने का समय लग सकता है. हालांकि, शुक्रवार को वह बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए. 

GIS 2023: ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में बोले सीएम योगी- एक ट्रिलियन की बनाएंगे यूपी की अर्थव्यवस्था

Trending news