Etawah News: खेलते-खेलते बच्चे के गले में फंसा रिमोट का तार, बच्चे की हालत देख उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1814781

Etawah News: खेलते-खेलते बच्चे के गले में फंसा रिमोट का तार, बच्चे की हालत देख उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश एक इटावा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां खेल-खेल में बच्चे के गले में रिमोट की तार फंस गई. मासूम बच्चे के गले में रिमोट की तार फंसने से वह कुछ बोल नहीं पाया, जैसे ही बच्चे के परिजनों को इस बात की खबर लगी तो, इनके होश फाख्ता हो गए.

Etawah News: खेलते-खेलते बच्चे के गले में फंसा रिमोट का तार, बच्चे की हालत देख उड़ गए होश

अन्नू बाबू चौरसिया/ इटावा: उत्तर प्रदेश एक इटावा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां खेल-खेल में बच्चे के गले में रिमोट की तार फंस गई. मासूम बच्चे के गले में रिमोट की तार फंसने से वह कुछ बोल नहीं पाया, जैसे ही बच्चे के परिजनों को इस बात की खबर लगी तो, इनके होश फाख्ता हो गए. आनन-फानन में बच्चे के परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए, जहां बच्चे की हालत डॉक्टर भी दंग रह गए.

यहां की है घटना...
यूपी के इटावा जिले के शहर कोतवाली इलाके के सवरूप नगर में गोविंद नाम के व्यक्ति का आठ साल का बेटा है. मिली जानकारी के मुताबिक वह घर में रिमोट से चलने वाली गाड़ी (खिलौना) से खेल रहा था. गाड़ी के रिमोट में पतला सा आयरन का तार भी था. खेलते खेलते थ तार आठ साल के मासूम के गले में फंस गया. इसके बाद बच्चा बोलने में भी असमर्थ हो गया. 

गले में फंसा तार 
आठ साल के बच्चे के गले में फंसे तार को देख परिजनों के होश उड़ गए. आनन फानन में परिजन बच्चे को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर सयुंक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों की टीम ने बमुश्किल बच्चे के गले से तार निकाल लिया. जिसके बाद परिजनों व बच्चे ने राहत की सांस ली. वहीं इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि बाच्चा रिमोट से खेल रहा था. तभी रिमोट का तार गले में जा फंसा. हमारी टीम ने बच्चे के गले से तार बाहर निकाल लिया है. अब बच्चे की हालत स्थिर है.

Etawah News: खेल-खेल में बच्चे के गले में फंसा रिमोट का तार, हालत देख कांप गई रूह Video

Trending news