UP Police: बलात्कार के आरोपी को पकड़ने गेटअप बदलकर पहुंची UP पुलिस, जानिए पूरा मामला
Advertisement

UP Police: बलात्कार के आरोपी को पकड़ने गेटअप बदलकर पहुंची UP पुलिस, जानिए पूरा मामला

UP News: बहराइच कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे इनामी अपराधी को नाटकीय ढ़ंग से गिरफ्तार किया गया. 

UP Police: बलात्कार के आरोपी को पकड़ने गेटअप बदलकर पहुंची UP पुलिस, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बहराइच ( Bahraich ) में नाटकीय ढ़ंग से एक यूपी पुलिस (UP Police) ने अपराधी को गिरफ्तार ( Arrest ) किया गया. दरअसल, बहराइच कोतवाली नगर की पुलिस टीम ने दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे इनामी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी. इसके बाद उसे बड़े नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

आपको बता दें कि तकरीबन एक साल पहले आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट (IT Act) के तहत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दस हजार रुपये ( Ten Thousand Rupees )  का इनाम भी घोषित कर रखा था. बता दें कि दुष्कर्म का ये आरोपी प्रयागराज ( Prayagraj ) के झूसी थाना क्षेत्र के संगम विहार कालोनी हवेलिया निवासी अश्रुत दुबे उर्फ कुश दुबे है. खास बात ये है कि इसकी गिरफ्तारी बहराइच पुलिस ( Bahraich Police ) के लिए कई दिनों से चुनौती बनी हुई थी.

जनगणना कर्मचारी बनकर पहुंची
इसके बाद बहराइच एसपी ने दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए योजना बनाई. पूरी स्क्रिप्ट तैयार थी, बस एक्शन बाकी था. फिर क्या था एसपी के निर्देश पर बहराइच पुलिस प्रयागराज पहुंच गई. इसके बाद पुलिस टीम गेटअप बदलकर आरोपी के घर जनगणना कर्मचारी बनकर पहुंची. इसके बाद बाकायदा जांच पड़ताल की.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

पूछताछ के जब दौरान इनामी बलात्कार का आरोपी पुलिस टीम के सामने आया, तो फौरन पुलिस ने आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस टीम उसे अपने साथ लेकर बहराइच चली आई. जहां विधिक कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

Trending news