Muzaffarnagar: राहुल की सजा पर टिकैत का बयान, कहा- 'अगर विपक्ष खत्म हो गया, तो तानाशाह पैदा होगा'
Advertisement

Muzaffarnagar: राहुल की सजा पर टिकैत का बयान, कहा- 'अगर विपक्ष खत्म हो गया, तो तानाशाह पैदा होगा'

राहुल गांधी की संसद से सदस्यता जाने को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये पूरा पॉलिटिकल मैटर है. सरकार दबाने का काम कर रही है. अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे.

Muzaffarnagar: राहुल की सजा पर टिकैत का बयान, कहा- 'अगर विपक्ष खत्म हो गया, तो तानाशाह पैदा होगा'

मुजफ्फरनगर: राहुल गांधी की संसद से सदस्यता जाने को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये पूरा पॉलिटिकल मैटर है. सरकार दबाने का काम कर रही है. अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे. अगर ये इकट्ठा नहीं होगा और अगर विपक्ष खत्म हो गया तो तानाशाह पैदा होगा. आपको बता दें कि राकेश टिकैत ने ये बयान मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर स्थित सोंटा गांव में दिया. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा...

अगर विपक्ष खत्म हो गया, तो तानाशाह पैदा होगा- राकेश टिकैत
दरअसल, बेंगलुरु से आईएसएल प्रो लीग फुटबॉल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर शनिवार को मुजफ्फरनगर जनपद के अपने सोंटा गांव में पहुंचे. इस दौरान खिलाड़ी सुमित राठी का ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी पहुंचे थे. इस दौरान राकेश टिकैत ने सुमित और उनके परिवार को बधाई देते हुए ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को खेल के साथ ही पढ़ाई में आगे बढ़ने की बात कही. इस दौरान राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि ये पॉलिटिकल मैटर है. सरकार दबाने का काम कर रही हैं. अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे, अगर ये इकट्ठा नहीं होंगे, अगर देश में विपक्ष खत्म हो गया तो तानाशाह पैदा होगा.

राकेश टिकैत ने कहा हरियाणा में हमारे बच्चों का होता है सम्मान
वहीं, राकेश टिकैत ने कहा कि सुमित राठी सोंटा गांव में जीत कर आया है. इनकी टीम ने गोल्ड मेडल जीता है. जीत हासिल कर इसने अपने गांव, जिले और अपने प्रदेश और अपने देश का नाम रोशन किया है. सुमित राठी की तरह और भी बच्चे निकल कर आएंगे, ये परंपरा अगर गांव में बढ़ेगी, तो हमारे बच्चे आगे बढ़ेंगे. जैसे हरियाणा में हमारे बच्चे जाते हैं, उनका सम्मान होता है, जो जीत कर आता है, उसका सब जगह गांव में सम्मान करते हैं. देखिए आज गांव में कितनी खुशी है. बहुत-बहुत बधाई इनको परिवार को गांव को और जिले को. इनसे बच्चे सीखें और आगे बढ़ने का काम करें.

Trending news