Hardoi: हरदोई में सिपाही की पिटाई कर कान काटने वाले दो दबंग गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Hardoi: हरदोई में सिपाही की पिटाई कर कान काटने वाले दो दबंग गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Hardoi News: साइकिल स्टैंड संचालक ने सिपाही को पीटने के बाद कान काट लिया था. शिकायत की जांच करने पहुंचे सिपाही की भी पिटाई की थी.

Hardoi: हरदोई में सिपाही की पिटाई कर कान काटने वाले दो दबंग गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में शिकायत की जांच करने गए कांस्टेबल को साइकिल स्टैंड संचालक और उसके साथी के द्वारा पीटने और कान काटने के मामला सामने आया था. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घायल सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मारपीट के प्रकरण की जांच करने पहुंचा था सिपाही
आपको बता दें कि हरदोई शहर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आए दबंग वही हैं, जिन्होंने सिपाही को पीटा और उसका कान काट लिया था. दरअसल, मामला थाना कोतवाली शहर इलाके में आरआर इंटर कॉलेज का है, जहां कोतवाली शहर में ड्यूटी पर तैनात सिपाही प्रिंस कुमार मारपीट के प्रकरण की जांच करने गए थे.

पुलिस के मुताबिक आरआर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने साइकिल स्टैंड संचालक रोशन लाल पर मारपीट का आरोप लगाया था. छात्र का आरोप था कि रुपए के लेन-देन को लेकर उससे मारपीट की गई है. सिपाही प्रिंस कुमार मामले की जांच के लिए आरआर इंटर कॉलेज गए थे, जहां छात्र को साथ लेकर वह साइकिल स्टैंड संचालक के पास पहुंचे, तो वहां कहासुनी होने लगी. छात्र और उसके परिजनों ने कानूनी कार्रवई की मांग की. इस पर सिपाही ने साइकिल स्टैंड संचालक को साथ चलने के लिए कहा, तो कहासुनी के बाद साइकिल स्टैंड संचालक ने सिपाही की ही पिटाई शुरू कर दी.

स्टैंड संचालक ने सिपाही का काट लिया था कान
आपको बता दें कि साइकिल स्टैंड संचालक ने सिपाही प्रिंस कुमार की लात घूंसों, डंडों से पिटाई की थी. इतना ही नही दांत से कान भी काट लिया था. वारदात को अंजाम देकर साइकिल स्टैंड संचालक मौके से फरार हो गया था. गंभीर हालत में सिपाही को सूचना के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया था. फिलहाल, सिपाही प्रिंस कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news