PM Modi Birthday: पीएम मोदी का 72वां जन्मदिन आज, लगा बधाई देने वालों का तांता, सीएम योगी ने भी दी शुभकामनाएं
Advertisement

PM Modi Birthday: पीएम मोदी का 72वां जन्मदिन आज, लगा बधाई देने वालों का तांता, सीएम योगी ने भी दी शुभकामनाएं

PM Modi Birthday:   पीएम आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं.  इस मौके पर तमाम लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उनके जन्मदिन पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

 

 

PM Modi Birthday: पीएम मोदी का 72वां जन्मदिन आज, लगा बधाई देने वालों का तांता, सीएम योगी ने भी दी शुभकामनाएं

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है.  पीएम आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं.  इस मौके पर तमाम लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उनके जन्मदिन पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई
सीएम योगी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, "एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के शिल्पी, 'अंत्योदय' हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु राम माँ भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें."

अमित शाह ने दी जन्मदिन की बधाई
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्‍मदिन पर बधाई दी. सिलसिलेवार ट्वीट्स में उन्‍होंने कहा कि 'मोदी जी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है.

देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देता हूँ और ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ।
मोदी जी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है।

अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी ने कूनो नेशनल पार्क में छोड़े 8 चीतें देखिए Super Exclusive Video

उत्तराखंड के सीएम ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिवस के मौके पर बधाई दी.

 

 

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने की स्वस्थ और दीर्घायु की कामना
भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री, श्री @narendramodi को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। उन्होंने अपने नेतृत्व से देश में प्रगति और सुशासन को अभूतपूर्व मज़बूती दी है और पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान को नई ऊँचाई दी है। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दी शुभकामनाए
जबकि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने बधाई संदेश वाले ट्वीट में लिखा, "राष्ट्रहित और जनहित को हमेशा सर्वोपरि रखने वाले, माँ भारती के सच्चे सपूत, आधुनिक भारत के प्रवर्तक और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं."

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी बधाई
 यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, जनहित को सर्वोपरि रखने वाले,हम सभी के प्रेरणा स्रोत मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं."

 

इसके अलावा यूपी बीजेपी ने भी ट्वीट कर अपने बधाई संदेश में कहा,यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

 बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने भी ट्वीट पर पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है.

अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री आज चार अहम कार्यक्रमों में शामिल होंगे. सबसे पहले पीएम नामीबिया से 8 चीतों के भारत आने के मौके पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे. फिर वह मध्यप्रदेश में स्वयं सहायता समूहों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद विश्वकर्मा जयंती के मौके पर आईटीआई के छात्रों के पहले दीक्षांत समारोह में छात्रों को संबोधित करेंगे.  फिर शाम में पीएम नेशनल लॉजिस्टिक पॉलिसी का भी शुभारंभ करते हुए अपने विचार रखेंगे.

 

 

 

Trending news