Pilibhit: शादी के बाद सुहागरात मनाने से पति करता रहा इनकार, हनीमून मनाने के लिए पत्नी से कर दी ये डिमांड
Advertisement

Pilibhit: शादी के बाद सुहागरात मनाने से पति करता रहा इनकार, हनीमून मनाने के लिए पत्नी से कर दी ये डिमांड

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जिले में एक मामला सामने आया है, जहां एक नवविवाहिता ने पति पर शादी के तीन महीने बाद भी शारीरिक संबंध न बनाने का आरोप लगाया है. साथ ही हनीमून मनाने के लिए ब्लैकमेल भी करता रहा.

सांकेतिक फोटो.

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: पीलीभीत में एक विवाहिता को उसके पति ने शारीरिक संबंध बनाने को लेकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि शादी के बाद पति ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए और मायके पक्ष से हनीमून मनाने के नाम पर  5 लाख रुपये लेने के बावजूद भी हनीमून नहीं मनाया. विवाहिता की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति व सास पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

जानिए क्या है पूरा मामला 
दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसकी शादी 6 फरवरी को बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा निवासी एक युवक से हुई थी. शादी के समय नकदी के साथ ही लाखों रुपए का दान दहेज भी दिया बावजूद इसके पति ने सुहागरात नहीं मनाई. पूछने पर कहा कि अभी दोस्त बनकर रहते हैं एक माह बाद विवाहिता ने अपनी सास को अपने पति द्वारा सुहागरात ना मनाने तथा अभी तक शारीरिक संबंध ना बनाने की बात बताई जिसके बाद सास ने अपने बेटे से बात करने की बात कही थी.

UP Weather Update: यूपी में फिर बदला मौसम का मिजाज, 27 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट

'हनीमून मनाने के लिए मांगे 10 लाख रुपये'
थकहार कर विवाहिता ने अपनी माँ से पति द्वारा शारीरिक संबंध ना बनाने को लेकर कहा जिसके बाद विवाहिता की मां ने जब अपने दामाद से इसको लेकर बात की तो उसने कहा कि वह नैनीताल जाकर हनीमून बनाएगा. इसके लिए 10 लाख रुपए दो, जिस पर विवाहिता की माँ ने 5 लाख रुपये दे दिए. आरोप है कि विवाहिता को लेकर पति 7 मई को हनीमून मनाने नैनीताल गया लेकिन 2 दिन रुकने के बाद भी सुहागरात नहीं मनाई.विवाहिता के अश्लील फोटो व वीडियो बना ली.

प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने पेट्रोल डालकर लगाई आग,कासगंज में घटना से सनसनी

पति और सास के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस कर रही मामले की जांच
विवाहिता जब नैनीताल से लौटकर आई और अपने सास को उसके बेटे की करतूत बताई तो सास ने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए हनीमून के बकाया 5 लाख रुपये मांगे जिसके बाद विवाहिता ने पति व सास के खिलाफ गंभीर धाराओं में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WATCH: अपनी ही राशि में शनि ने बदली चाल, इन तीन राशि के जातकों की बंद किस्मत का खुलेगा ताला

'

Trending news