खाने में निकला बाल तो बीवी को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा, पीलीभीत में बौखलाए पति की करतूत
Advertisement

खाने में निकला बाल तो बीवी को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा, पीलीभीत में बौखलाए पति की करतूत

पीलीभीत के नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरनपुर क्षेत्र का मामला. पुलिस ने पति समेत 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया. 

खाने में निकला बाल तो बीवी को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा, पीलीभीत में बौखलाए पति की करतूत

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत : यूपी के पीलीभीत में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. खाने में बाल निकलने से नाराज शख्‍स ने पत्‍नी को गंजा कर दिया. इस पर महिला ने पति के खिलाफ ही थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पति समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.    

छोटी सी गलती पर आगबबूला हुआ पति 
दरअसल, यह पूरा मामला कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र का है. यहां छोटी सी गलती पर पति इतना क्रूर हो जाएगा किसी ने सोचा नहीं था. डूडा गांव निवासी सीमा ने थाना गजरौला पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 7 वर्ष पूर्व थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम मिलक निवासी जहीरुद्धीन से हुई थी. आरोप है कि पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता है. बीते शुक्रवार को उसका पति जहीरुद्दीन खाना खा रहा था. इस दौरान उसके खाने में एक बाल निकल आया. इस पर वह आगबबूला हो गया.

सेक्स से इनकार तो पत्नी पर किए ताबड़तोड़ वार, सनसनीखेज मर्डर का जंगल में खुला राज

हाथ-पैर बांधकर पिटाई की 
आरोप है कि पति जहीरुद्धीन ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. विरोध करने पर पति ने अपने परिवार के लोगों की मदद से उसके सिर के बाल उस्तरा से उतार दिए. इससे वह गंजी हो गई. शोर शराबा होने पर आसपास के ग्रामीण आ गए. किसी तरह ग्रामीणों ने उसे बचाया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना सीमा के मायके वालों को दी.  

पति समेत 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज 
सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने जब विरोध किया तो ससुरालीजन उनसे भी मारपीट को उतारू हो गए. इतना ही नहीं आरोप है कि ससुराल वालों ने पत्‍नी से उसके मायके वालों को जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति जहीरुद्धीन, देवर जमीरुद्धीन और सास जिलेखा खातून के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

WATCH: देखें 12 से 18 दिसंबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

आरोपी पति गिरफ्तार 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. प्रभारी निरीक्षक गजरौला आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि मुकदमे की विवेचना वरिष्ठ उपनिरीक्षक सदाकत अली को सौंपी गई है. अन्य आरोपितों पर भी कार्रवाई की जा रही है.

Trending news