Bareilly: सिनेमा घर में चल रही थी पठान मूवी, तभी कुछ ऐसा हुआ बुलानी पड़ी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1544936

Bareilly: सिनेमा घर में चल रही थी पठान मूवी, तभी कुछ ऐसा हुआ बुलानी पड़ी पुलिस

बरेली के एक सिनेमा घर में पठान मूवी देखने गए युवकों और सिनेमा घर के कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई. जानिए सिनेमाघर में फिल्म के प्रदर्शन दौरान ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को दखल देने आना पड़ा.

Bareilly: सिनेमा घर में चल रही थी पठान मूवी, तभी कुछ ऐसा हुआ बुलानी पड़ी पुलिस

अजय कश्यप/बरेली : पठान मूवी को लेकर बरेली के फिनिक्स मॉल में दो गुटों में इतनी मारपीट हुई कि कई लोग घायल हो गए. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर किसी तरह मामले को संभाला. ये घटना बुधवार रात 10 सवा दस बजे के शो के बीच की बताई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि कुछ लोग पठान मूवी का अपने फोन से वीडियो बनाने लगे थे. मोबाइल से रिकॉर्डिग करने से सिनेमा घर के अन्य दर्शक परेशान हुऐ तो उनहोंने कर्मचारी से कहा उसके टोकने पर युवकों और कर्मचारी में जमकर बहस हुई और बात कहासुनी से मारपीट में तब्दील हो गई. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इसी घटना का एक वायरल वीडियो बरेली के फिनिक्स मॉल के सिनेमा घर का है. कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले और देखते ही देखते बात दो लोगों से बढ़ कर गुटों के मारपीट में बदल गई हैं. इससे सिनेमाघर में अफरा-तफरी मच गई. इस अफरातफरी में कई लोग घायल भी हो गए. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कुछ लोग हिरासत में लिए गए
हालांकि मारपीट हंगामे की सूचना पर थाना इज्जतनगर पुलिस फोर्स भी मौके पर जा पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया. आरोप लगाया जा रहा है कि कुछ युवक मूवी के दौरान अपने मोबाइल फोन से मूवी का वीडियो बनाने लगे थे, जिसको लेकर सिनेमाघर के कर्मचारियों ने रोका भी था. 

यह भी पढ़ें: यूपी और उत्तराखंड में खास तरह से मनाई जाती है बसंत पंचमी, इन मंदिरों में होती है विशेष पूजा

कर्मचारियों का कहना है कि यह सिनेमाघर के नियमों के खिलाफ है. इसलिए सिनेमाघर के कर्मचारियों ने युवकों को मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्डिंग करने से रोका गया था और मोबाइल फोन से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा गया था.इसी बात को लेकर कुछ युवक और कर्मचारी के बीच कहासुनी शुरू हो गई.और विवाद इस कदर बढ़ा कि मारपीट हो गई.

WATCH: देश सेवा और रक्षा के लिए युवाओं में जोश, जानें कैसे बनते हैं अग्निवीर

Trending news