Noida Crime: शराबी पति से गुस्साई महिला ने बॉडी पर डाला पेट्रोल, बेरहम पति ने फेंक दी माचिस की जलती तीली
Advertisement

Noida Crime: शराबी पति से गुस्साई महिला ने बॉडी पर डाला पेट्रोल, बेरहम पति ने फेंक दी माचिस की जलती तीली

Noida Crime: शराब के नशे में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में चल रहा है विनीता का इलाज. डॉक्टर ने कहा 95% जल चुका है शरीर

Noida Crime: शराबी पति से गुस्साई महिला ने बॉडी पर डाला पेट्रोल,  बेरहम पति ने फेंक दी माचिस की जलती तीली

नोएडा: उत्तर प्रदेश के Noida से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी को शराब पीने से मना करने पर जिंदा जला दिया. हादसे में महिला बुरी तरह झुलस गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं आग में बुरी तरह झुलसी पत्नी  दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में जिंदगी और मौत के जूझ रही है. 

fallback

यह था मामला
कन्नोज के सौरिका गांव के रहने वाले  यादवेंद्र की शादी 11 साल पहले कानपुर देहात की रहने वाली विनीता से हुई थी.  जानकारी के मुताबिक यादवेंद्र अपने परिवार के साथ यूपी के नोएडा सेक्टर 135 स्थित ग्रीन ब्यूटी फार्म हाउस में माली की नौकरी करता था और साथ ही विनीता भी मजदूरी करती थी.यादवेंद्र और विनीता के दो बच्चे है. बताया जा रहा है कि यादवेंद्र शराब पीने का आदि था और इस बात को लेकर आए दिन पति पत्नी के बीच लड़ाई झड़गा होता था. जानकारी के मुताबिक यादवेंद्र नशे में धुत होकर बीवी बच्चों के साथ मारपीट भी करता था. दो मार्च को भी यादवेंद्र रोज की तरह शराब पीकर आया और इस बात को लेकर दोनों के बीच फिरसे झगड़ा हो गया. 

विनीता ने खूद पर छिड़का तेल, पति ने लगा दी माचिस 
नशे में धुत यादवेंद्र घर पहुंचकर विनीता और बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बात से तंग आकर विनीता ने यादवेंद्र को डराने  के लिए खूद पर जनरेटर के लिए रखे डीजल को खूद पर छिड़क लिया और यादवेंद्र को कहा कि अगर उसने शराब पीना नहीं छोड़ी तो वह खुदकुशी कर लेगी. लेकिन यादवेंद्र को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और उसने  माचिस की तीली जलाकर विनीता के ऊपर फेंक दी, जिससे विनीता बुरी तरह जल गई. घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में पुलिस ने विनीता को दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में  इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां विनीता की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

Trending news