ओम प्रकाश राजभर ने पहलवानों के धरने का समर्थन किया, BJP सांसद बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1723462

ओम प्रकाश राजभर ने पहलवानों के धरने का समर्थन किया, BJP सांसद बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी को लेकर कही बड़ी बात

Om Prakash Rajbhar : ओम प्रकाश राजभर की पिछले दिनों भाजपा से नजदीकियां बढ़ने की खबरें आई थीं. इतना ही नहीं एमएलसी चुनाव में बाकायदा यूपी के डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक की कार में बैठकर वोट देने पहुंचे थे. कयास लगाए गए कि ओम प्रकाश राजभर की भाजपा से नजदीकियां बढ़ रहीं हैं. लेकिन अब उनके तेवर बदले हुए नजर आ रहे हैं. 

Om Prakash Rajbhar

Om Prakash Rajbhar : सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर की पिछले दिनों भाजपा से नजदीकियां बढ़ने की खबरें आई थीं. इतना ही नहीं एमएलसी चुनाव में बाकायदा यूपी के डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक की कार में बैठकर वोट देने पहुंचे थे. इसके बाद कयास लगाए गए कि एक बार फिर ओम प्रकाश राजभर की भाजपा से नजदीकियां बढ़ रहीं हैं. हालांकि, शनिवार को लव जिहाद मुद्दे को लेकर ओम प्रकाश राजभर के तेवर बदले हुए नजर आए. वहीं, पहलवानों का भी समर्थन किया. 

लव जिहाद मुद्दे पर सरकार पर साधा निशाना 
यूपी में लव जिहाद मुद्दे पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता मुसलमानों को दामाद बनाते हैं. तब लव जिहाद नहीं होता है, यह सबकुछ सिर्फ मुद्दों को भटकाने की कोशिश है. लोकसभा चुनाव को लेकर हुई सुभासपा की पार्टी में राजभर ने पहलवानों के मुद्दे पर भी खुलकर राय रखी. 

भाजपा सांसद को बचा रही सरकार 
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को सरकार बचाना चाह रही है. उन्‍होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज हुआ. इसके बाद भी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी. इससे साफ है कि सरकार भाजपा सांसद को बचाना चाह रही है. 

कानून के तहत हो गिरफ्तारी 
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कानून के तहत भाजपा सांसद की गिरफ्तारी की जानी चाहिए. अगर उन्‍होंने कुछ नहीं किया तो वो निर्दोष साबित होंगे. वहीं, नए संसद भवन को लेकर कहा कि अभी पुराना वाला मजबूत था टनाटन है, तीन चार बार गया हूं,
कुछ लोग इतिहास बनाना चाहते हैं कि हमने बनवाया है. 

WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल

Trending news