2024 में पीएम पद के लिए ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा मायावती और खड़गे होंगे दलित PM फेस
Advertisement

2024 में पीएम पद के लिए ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा मायावती और खड़गे होंगे दलित PM फेस

Lok Sabha 2024 : सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक ऐसा सियासी बयान दिया है, जिसके बाद बीजेपी की टेंशन बढ़ सकती है. जी, हां एक बार फिर ओम प्रकाश राजभर का बीएसपी और कांग्रेस प्रेम छलकने लगा है. सवाल है कि क्या 2024 से पहले एक बार फिर ओपी राजभर पाला बदलने की तैयारी में हैं?

2024 में पीएम पद के लिए ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा मायावती और खड़गे होंगे दलित PM फेस

मनोज कुमार चतुर्वेदी/ बलिया : लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, सियासी दलों और उनके नेताओं की ओर से बयानबाजी भी खूब होने लगी है. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने पीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने 2024 में दलित प्रधानमंत्री के चेहरे के तौर पर अपनी पहली पसंद मायावती को बताया.वहीं उन्होंने कहा कि अगर मायावती पर आम सहमति नहीं बनती है तो कांग्रेस अध्यक्ष भी दलित हैं. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी में आकर केसीआर, ममता बनर्जी और लालू जैसे नेता कितना वोट समाजवादी पार्टी को दिला सकते हैं. ओम प्रकाश राजभर के मुताबिक अगर मोर्चा बनाना है तो तीसरा नहीं बल्की दूसरा दूसरा मोर्चा बनाइए.

नई शिक्षा नीति की आलोचना?
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नई शिक्षा नीति से गरीब और कमजोर नहीं पढ़ सकता. सरकार को अनिवार्य एवं निशुल्क शिक्षा की व्यवस्था पूरे देश में लागू करनी चाहिए. वहीं कहा कि मुगलों के नाम हटा लेने से देश की शिक्षा नीति में कोई सुधार नहीं आने वाला. 100 में से 30 स्टेशन मुगलों के नाम है तो कितने नाम बदले जाएंगे.

 यह भी पढ़ें: मिनटों में धरे जाएंगे कार चोर, वाहनों की ट्रैकिंग के लिए सरकार लाई सस्ता और सटीक सिस्टम

स्वामी प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

ओमप्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. बहुजन समाज पार्टी में चार बार मंत्री थे, लेकिन मंत्री रहते हुए जब लगा कि सत्ता हाथ से निकल जाएगी तो उसी राम की शरण में गए ,रामम शरणम गच्छामि. जिस को हवा में उड़ाने की बात कह रहे हैं. बहरहाल, चुनावी मौसम करीब आते ही सुभासपा प्रमुख ने जिस तरह फिर से सियासी तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं, उससे राजनीतिक गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो गया है.

WATCH: रमजान के दिनों में मुस्लिम समुदाय में वायरल हुआ अनोखा वीडियो, मौलाना कारी इसहाक गोरा ने बताई सच्चाई

Trending news